Friday, April 26, 2024
Advertisement

Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 12, 2021 8:10 IST
coronavirus vaccine kisan andolan farmer protest politics cricket bollywood sports live latest news - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं।

पढ़ें- उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, अगले 24 घंटों में इन जगहों पर शीतलहर की संभावना

आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।

पढ़ें- सियाचीन, लद्दाख में तैनात सैनिकों के लिए DRDO ने बनाया 'Him Tapak', जानिए इसकी खासियत

आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Latest India News

Breaking News 11 January

Auto Refresh
Refresh
  • 10:24 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 400 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 14,450 के पार

    सकारात्मक वैश्विक रुझानों और भारी एफपीआई आवक के चलते प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स सोमवार को शुरुआती कारोबार के दौरान 400 अंक से अधिक बढ़कर पहली बार 49,000 के स्तर को पार कर गया। इस दौरान सेंसेक्स ने आईटी शेयरों में तेजी के बल पर 49,260.21 के सर्वकालीन उच्च स्तर को छुआ और खबर लिखे जाने तक 405.45 अंक या 0.83 प्रतिशत बढ़कर 49,187.96 पर कारोबार कर रहा था। इसी तरह एनएसई निफ्टी 112.45 अंक या 0.78 प्रतिशत उछलकर 14,459.70 पर था। 

  • 7:47 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    चिकन परोसने से इंकार करने पर नशे में धुत दो लोगों ने होटल में आग लगाई

    महाराष्ट्र के नागपुर में रविवार तड़के सड़क किनारे स्थित एक होटल के मालिक द्वारा चिकन परोसे जाने से इंकार करने पर शराब के नशे में धुत दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर होटल में आग लगा दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    बंगाल चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा: प्रहलाद पटेल

    केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने रविवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल के लोग ममता बनर्जी सरकार से नाराज हैं तथा राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा 294 में से 200 से अधिक सीटें जीतेगी। मंत्री ने एक बयान में यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार की उपेक्षा का शिकार है पश्चिम बंगाल। पटेल ने कहा, ‘‘बंगाल के लोग ममता बनर्जी सरकार से नाराज हैं और बदलाव चाहते हैं। भाजपा बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतकर तृणमूल कांग्रेस को हराएगी और सरकार बनाएगी। बंगाल राज्य सरकार की उपेक्षा का शिकार है।’’

  • 7:46 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    आक्रामक पंत, सतर्क पुजारा ने भारत को तीन विकेट पर 206 रन तक पहुंचाया

    ऋषभ पंत के आक्रामक अर्धशतक और चेतेश्वर पुजारा की धैर्यपूर्ण पारी से भारत ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को लंच तक तीन विकेट पर 206 रन बनाए लेकिन इसके बावजूद आस्ट्रेलिया का पलड़ा अब भी भारी है। आस्ट्रेलिया के 407 रन के बेहद मुश्किल लक्ष्य का पीछा कर रहे भारत को जीत के लिए अब भी 201 रन की दरकार है। चोटिल रविंद्र जडेजा जरूर पड़ने पर ही बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे और ऐसे में भारत के कमजोर पुछल्ले क्रम को निशाना बनाने के लिए आस्ट्रेलिया को अगले दो सत्र में सिर्फ दो विकेट चाहिए। भारत ने दिन के दूसरे ओवर में ही कप्तान अजिंक्य रहाणे (04) का विकेट गंवा दिया लेकिन पंत ने 97 गेंद में नाबाद 73 रन की पारी खेलने के अलावा पुजारा (147 गेंद में नाबाद 41) के साथ चौथे विकेट के लिए 104 रन की अटूट साझेदारी करके मेहमान टीम की पारी को संभाला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement