1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. खाना देर से पहुंचने की शिकायत पर डिलीवरी बॉय ने ग्राहक को पीटा

खाना देर से पहुंचने की शिकायत पर डिलीवरी बॉय ने ग्राहक को पीटा

चेन्नई के अशोक नगर में एक व्यक्ति को रविवार को पांच लोगों ने कथित रूप से पीटा। आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 05, 2019 17:13 IST
Representative Image- India TV
Representative Image

चेन्नई: चेन्नई के अशोक नगर में एक व्यक्ति को रविवार को पांच लोगों ने कथित रूप से पीटा। आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पीड़ित की पहचान आर बालाजी के रूप में हुई है। तीनों आरोपी ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप- स्विगी के कर्मचारी हैं। बताया जा रहा है कि घटना के समय पीड़ित बालाजी नशे में धुत था। यह मामला रविवार की रात का है।

रविवार की रात लगभग 8 बजे, आर बालाजी ने स्विगी से खाने का ऑर्डर दिया। लेकिन, क्योंकि बालाजी के पास डिलीवरी समय पर नहीं पहुंची, इसलिए उन्होंने स्विगी ग्राहक सेवा से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। लगभग एक घंटे के बाद, एक डिलीवरी बॉय खाने के साथ उनके पास पहुंचा। जिसके बाद बालाजी और डिलीवरी बॉय के बीच बहस हो गई। 

डिलीवरी बॉय की पहचान डी राजेश कन्ना के रूप में की गई है। कन्ना सालिगराम में रहता है। घटना के दिन, राजेश कन्ना अस्वस्थ थे, इसलिए उन्होंने अपने पिता को डिलीवरी के लिए साथ जाने के लिए कहा। राजेश कन्ना के पिता की पहचान धनसेकरन के रूप में की गई है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, धनसेकरन ने कहा कि ‘डिलीवरी में देरी हुई क्योंकि ग्राहक (आर बालाजी) ने अपना सटीक स्थान नहीं दिया था। जब वह मौके पर पहुंचे तो बालाजी और राजेश के बीच बहस हुई। जब तर्क बढ़ा, तो राजेश ने कथित रूप से अपने सहयोगियों को बुलाया।’ राजेश के सहयोगी कुछ ही मिनटों में घटनास्थल पर पहुँच गए क्योंकि वह उसी क्षेत्र में थे। 

राजेश के सहयोगियों की पहचान जया सूर्या और पी मथियालगन के रूप में की गई है। राजेश के सहयोगियों के साथ श्रीनिवासन नाम का एक कॉलेज छात्र भी था। इसके बाद राजेश और उसके साथियों ने पीड़ित बालाजी के साथ मारपीट की। बालाजी के अनुसार, उन्होंने घटना में अपनी दस संप्रभु सोने की चेन भी खो दी। बालाजी ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। इसके जवाब में, राजेश ने भी बालाजी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। चेतावनी के बाद दोनों पक्षों को पुलिस ने छोड़ दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13