Friday, April 19, 2024
Advertisement

बेरोजगार बॉयफ्रेंड का गर्लफ्रेंड ने किया कत्ल, छोटी-छोटी जरूरतों से थी परेशान

दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में हुई नेपाली मूल के युवक की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने मृतक की गर्लफ्रैंड समेत तीन को गिरफ्तार किया है।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: September 18, 2019 22:30 IST
Girlfriend murdered unemployed boyfriend in Delhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Girlfriend murdered unemployed boyfriend in Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में हुई नेपाली मूल के युवक की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने मृतक की गर्लफ्रैंड समेत तीन को गिरफ्तार किया है। दअरसल, बीती 10 तारीख को दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि अमर कॉलोनी में घर की चौथी मंजिल पर नेपाली युवक खून से सना ज़मीन पर पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो नेपाली युवक की पहचान सुनील के रूप में हुई। 

मृतक सुनील पिछले एक साल से अमर कॉलोनी इलाके में ही अपनी गर्लफ्रैंड के साथ रहता था। पुलिस ने जब मृतक सुनील की गर्लफ्रैंड अनिता से पूछताछ की तो अनिता ने बताया कि घटना से एक दिन पहले वह अपनी एक सहेली के घर ग्रेटर नोएडा गई हुई थी। पुलिस को अनिता पर शक हुआ और जब पुलिस ने गर्लफ्रैंड अनिता से सख्ती से पूछताछ कि तो अनिता ने अपना जुर्म कबूल लिया साथ ही हत्या की पूरी वारदात दिल्ली पुलिस के सामने खोल कर रख दी।

दरअसल, मृतक सुनील पिछले कुछ समय से बेरोजगार था और अपनी छोटी-छोटी जरूरतों से लिए अपनी गर्लफ्रैंड पर  निर्भर था। बस इसी बात से परेशान अनिता ने अपने भाई और जीजा के साथ मिल कर अपने बॉयफ्रेंड सुनील की हत्या की साजिश रच डाली। अनिता का भाई विजय पहले से ही मृतक सुनील को पसंद नही करता था। अनिता ने अपने भाई सुनील और जीजा राजेन्द को पश्चिम बंगाल से दिल्ली बुला लिया और गर्लफ्रेंड अनिता खुद अपनी सहेली के घर ग्रेटर नोएडा चली गई। 

वारदात वाली रात अनिता ने अपने बॉयफ्रेंड सुनील से देर रात 4 बजे तक व्हाट्सप्प पर बात की। जैसे ही सुनील सोया उसी का फायदा उठा कर सुनीता के भाई और जीजा ने सुनील की गाला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस को चकमा देने के लिए अनिता ने भाई और जीजा का पश्चिम बंगाल से दिल्ली आने के लिए ट्रैन रिजर्वेशन भी करवाया ताकि पुलिस को कोई सबूत न मिल सके। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गर्लफ्रैंड अनिता, भाई विजय और जीजा राजेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement