1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी महिला, पति ने दे दिया धक्का, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी महिला, पति ने दे दिया धक्का, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

मुंबई (Economic Capital Mumbai) की लोकल ट्रेन (local train) में सफर (journey) कर रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (wife)  को चलती ट्रेन से कथित रूप से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

Bhasha Bhasha
Published on: January 14, 2021 11:14 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representational Image

मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Economic Capital Mumbai) की लोकल ट्रेन (local train) में सफर (journey) कर रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (wife)  को चलती ट्रेन से कथित रूप से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर को चेम्बुर और गोवंडी रेलवे स्टेशनों के बीच हुई, जिसके बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि मानखुर्द इलाके में रहने वाला 31 वर्षीय आरोपी श्रमिक है और उसकी 26 वर्षीय पत्नी भी श्रमिक थी।

पढ़ें- दिल्ली में न घुस पाए कोई मुर्गी, अध्यापकों को बॉर्डर पर किया गया नियुक्त

पढ़ें- घने कोहरे की वजह से हुआ 'भयंकर हादसा', एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रही स्लीपर बस में जा घुसी दूसरी बस

अधिकारी ने बताया कि दोनों का विवाह दो महीने पहले ही हुआ था। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों सोमवार को पीड़िता की सात वर्षीय बेटी के साथ सफर कर रहे थे। पीड़िता की यह दूसरी शादी थी। यह बच्ची पीड़िता की पहली शादी के दौरान हुई थी। उन्होंने कहा कि दंपति रेल के एक डिब्बे के दरवाजे पर खड़ा था। उन्होंने बताया कि महिला जब चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी, तो उसके पति ने उसे पकड़ा और फिर कथित रूप से उसे छोड़ दिया, जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई। जब ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, तो उसी डिब्बे में दंपति के पास खड़ी एक महिला नीचे उतरी और उसने रेलवे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

पढ़ें- पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, श्रीनगर में माइनस 8 तापमान, दिल्ली में 2 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़का पारा
पढ़ें- मायावती ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले BSP कैडर से कही ये बात

GRP अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़कर घटनास्थल पर ले गई, जहां उसकी पत्नी घायल अवस्था में बेहोश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ प्रासंगिक धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी घटना के समय नशे में था या नहीं। उन्होंने बताया कि महिला की बेटी को उसके संबंधियों को सौंप दिया गया है।

पढ़ें- अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव को मंजूरी
पढ़ें- दिल्ली NCR में कई जगहों पर घना कोहरा, रेंग-रेंग कर चल रहे हैं वाहन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment