1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. घने कोहरे की वजह से हुआ 'भयंकर हादसा', एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रही स्लीपर बस में जा घुसी दूसरी बस

घने कोहरे की वजह से हुआ 'भयंकर हादसा', एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रही स्लीपर बस में जा घुसी दूसरी बस

Accident on Expressway: कोहरे के वजह से नोएडा-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह-सुबह भयंकर हादसा हो गया है। घने कोहरे की वजह से कम विजिबिलिटी होने के कारण मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में नोएडा से आगरा की तरफ जा रहीं दो बसें टकरा गईं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 14, 2021 10:38 IST
घने कोहरे की वजह से...- India TV Hindi
Image Source : ANI घने कोहरे की वजह से हुआ 'भयंकर हादसा', एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रही स्लीपर बस में जा घुसी दूसरी बस

मथुरा. उत्तर भारत के कई इलाकों में आज घना कोहरा छाया हुआ है। पश्चिमी यूपी के ग्रामीण इलाकों में भी कोहरे की चादर छायी हुई है। कोहरे के वजह से नोएडा-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह-सुबह भयंकर हादसा हो गया है। घने कोहरे की वजह से कम विजिबिलिटी होने के कारण मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में नोएडा से आगरा की तरफ जा रहीं दो बसें टकरा गईं। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं। 

मंगलवार को एटा में एक की मौत, नौ घायल

यूपी एटा जिले में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए। जीटी रोड पर मंगलवार को घने कोहरे के कारण एक ट्रक और एक कंटेनर वाहन के बीच हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। इस बीच, एटा-बरेली राजमार्ग पर सिरसा टप्पू ग्राम के समीप एक पिकअप वैन का अगला टायर फट जाने से उसमें सवार आठ लोग घायल हो गये, जिसमें से तीन की हालत गंभीर है।

पुलिस ने बताया कि जिले के थाना कोतवाली पिलुआ क्षेत्र में मंगलवार सुबह आठ बजे सुन्ना नहर के पास ट्रक एवं कंटेनर वाहन के बीच टक्कर हो गयी, जिसमें चालक मुश्ताक खान (42) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा ट्रक में सवार असलम गंभीर रूप से घायल गया, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इन्द्रेश कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कासगंज से एटा की ओर आ रही एक पिकअप वैन का अगला टायर अचानक फट गया और वैन पलट गयी। इस हादसे में वैन में सवार सोनू (20), कपिल (21), असलम (35), वसीम (22), जावेद (17), सोनू (45), राजवीर (37) और कपिल (30) घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एटा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहाँ से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को उपचार के लिए आगरा भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पिकअप वैन चालक घटना स्थल से फरार हो गया और उसकी तलाश की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment