1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. J&K के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अलगाववादियों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

J&K के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अलगाववादियों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान सामने आया है। सत्यपाल मलिक ने शनिवार को कहा कि यह उत्साहजनक था कि जो हुर्रियत के नेता कभी बातचीत के लिए दरवाजे बंद कर देते थे, वो अब बातचीत के लिए तैयार हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 22, 2019 18:55 IST
satyapal malik- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान सामने आया है। सत्यपाल मलिक ने शनिवार को कहा कि यह उत्साहजनक था कि जो हुर्रियत के नेता कभी बातचीत के लिए दरवाजे बंद कर देते थे, वो अब बातचीत के लिए तैयार हैं।

इस दौरान सत्यपाल मलिक ने मीरवाइज उमर फारूक की नशीली दवाओं के सेवन पर बोलने को लेकर उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि सामाजिक मुद्दों के समाधान में हुर्रियत की सक्रिय भूमिका का स्वागत किया जाना चाहिए।

लगभग रुक चुकी है जुमे के बाद की पत्थरबाजी – सत्यापाल मलिक

सत्यपाल मलिक ने कहा कि शुक्रवार को होने वाली नमाज के बाद की पत्थरबाजी करीब-करीब रुक चुकी है। हम युवाओं को मुख्यधारा में वापस लाना चाहते हैं। उसके लिए योजनाएं सोची जा रही हैं, लेकिन यह सच है कि अगर सामने से फायरिंग होती है तो आप गुलदस्ते नहीं दे सकते। जनरल साहब गोलियों से गोलियों का जवाब देंगे।

नेक इरादों से करना चाहिए काम – सत्यपाल मलिक

सत्यपाल मलिक ने कहा कि हमें नेक इरादों से काम करना चाहिए। जिस तरह से युवाओं को गुमराह किया जा रहा है कि वो जन्नत में जाएंगे... उनके पास वास्तव में दो जन्नतें हैं...एक कश्मीर में, और दूसरी जो उन्हें बाद में मिलेगी यदि वे एक अच्छे मुस्लिम बने रहेंगे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X