1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को रिहाई ऑफर करने की खबरें गलत: जम्मू-कश्मीर राज भवन

महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को रिहाई ऑफर करने की खबरें गलत: जम्मू-कश्मीर राज भवन

जम्मू-कश्मीर के राज भवन ने बयान में कहा कि राज्यपाल ने इन नेताओं (उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती) से कई बातचीत नहीं की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 27, 2019 20:20 IST
राज्यपाल सत्यपाल मलिक- India TV
Image Source : PTI/FILE राज्यपाल सत्यपाल मलिक

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राज भवन की तरफ से एक बयान जारी कर उन खबरों को गलत और आधारहीन बताया गया है, जिनमें राज्यपाल प्रशासन की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को सशर्त रिहाई का प्रस्ताव देने और दोनों द्वारा प्रस्ताव को ठुकराने की बात कही गई है। राज भवन ने अपने बयान में ऐसी तमाम खबरों की निंदा की है।

राज भवन ने बयान में कहा कि “ऐसी खबरें पूरी तरह से गलत और आधारहीन हैं। किसी को हिरासत में लेने/छोड़ने के निर्णयों में राज्यपाल सत्यपाल मलिक शामिल नहीं हैं, यह निर्णय लोकल पुलिस प्रशासन द्वारा लिए गए हैं।” बयान में कहा गया कि राज्यपाल ने इन नेताओं (उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती) से कई बातचीत नहीं की है। 

बता दें कि दोनों नेताओं को 6 अगस्त को हिरासत में लिया गया था। शुरुआत में दोनों नेताओं को हरी निवास गेस्ट हाउस में रखा गया था। लेकिन, दोनों नेताओं में बहस होने के कारण अलग-अलग गेस्ट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया था। यह सभी राज्य से धारा 370 को हटाने के ऐलान के बाद राज्य की स्थिति को कंट्रोल में रखने के मद्देनजर किया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13