Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कर्नाटक बंद: बेंगलुरू की सड़कों पर नहीं चलेंगी 70000 से अधिक ओला एवं उबर कैब

कर्नाटक में कन्नड़ भाषियों द्वारा बुलाए गए राज्य बंद के मौके पर आम लोगों को आज बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 13, 2020 11:15 IST
Ola and Uber- India TV Hindi
Ola and Uber

कर्नाटक में कन्नड़ भाषियों द्वारा बुलाए गए राज्य बंद के मौके पर आम लोगों को आज बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। आज राजधानी बेंगलुरू की सड़कों पर दौड़ने वाली करीब 70000 से ज्यादा ओला और उबर कैब्स सड़क पर नहीं उतरेंगी। बता दें कि कन्नड़ संगठन सरकारी और निजी क्षेत्र की कंपनियों में स्थानीय लागों को आरक्षण देने की मांग कर रही हैं। 

बेंगलुरु में ओला, उबर ड्राइवर्स एंड ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष तनवीर ने घोषणा करते हुए कहा कि हम बंद का समर्थन कर रहे हैं। इसके तहत आज हमारी सेवाएं पूरी तरह से बंद रहेंगी। तनवीर के मुताबिक आम तौर पर 70000 वाहन सड़क पर मौजूद होते हैं लेकिन बंद के दौरान ये सेवाएं ठप रहेंगी।

बता दें कि ये संगठन सरोजिनी महिर्षि रिपोर्ट को लागू करने के लिए राज्य सरकार से मांग कर रह हैं। इस रिपोर्ट में राज्य की सरकारी और निजी क्षेत्र की कंपनियों में कन्नडिगा को नौकरी का आरक्षण प्रदान करने की सिफारिश की गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement