Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 05, 2020 7:58 IST
India TV Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Live Updates

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Hindi Breaking News August 3

Auto Refresh
Refresh
  • 12:07 PM (IST) Posted by Sailesh

    ओडिशा में कोविड-19 से दस और मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या दो सौ के पार पहुंची। संक्रमण के 1,384 नए मामले सामने आए जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 36,297 हुई: अधिकारी

  • 10:18 AM (IST) Posted by Sailesh

    कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि को देखते हुए चिकित्सा जगत से जुड़े समूहों के आग्रह पर फिलीपीन के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने राजधानी और आसपास के क्षेत्रों में कुछ रियायतों के साथ दोबारा लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया है।

  • 10:17 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में 5,79,357 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं जबकि 11,86,203 लोग स्वस्थ हो चुके हैं: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

  • 10:17 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में एक दिन में कोविड-19 के 52,972 मामले आने के बाद संक्रमण के कुल मामले 18,03,695 हुए, मृतकों की संख्या बढ़कर 38,135 हुई

  • 9:58 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारतीय औषधि महानियंत्रक (डीसीजीआई) ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय द्वारा विकसित कोविड-19 के टीके के देश में दूसरे व तीसरे चरण के मानव परीक्षण के लिये सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) को मंजूरी दे दी है।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण तीन मरीजों की मौत हो गई। वहीं, जिले में संक्रमण के 48 नए मामले सामने आने के साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 2,212 हो गई है।

  • 7:47 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारतीय और चीनी सेना के शीर्ष कमांडरों के बीच रविवार को पांचवें चरण की बातचीत लगभग 11 घंटे तक चली। वार्ता की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने कहा कि बातचीत के दौरान भारत ने पैंगोंग सो और पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के पास टकराव वाले सभी स्थानों से चीनी सैनिकों के जल्द से जल्द पूरी तरह पीछे हटने को लेकर जोर डाला। 

  • 7:47 AM (IST) Posted by Sailesh

    पश्चिम बंगाल में बांकुरा जिले के बेलियारा गांव में रविवार को दो समूहों के बीच हुई झड़प में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात को दो समूहों के बीच हुए झगड़े के बाद रविवार तड़के बदमाशों ने पूर्व पंचायत प्रधान शेख बाबर अली की हत्या कर दी।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Sailesh

    बिहार में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,762 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 57,270 तक पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में इस घातक वायरस से 10 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 322 हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement