Friday, March 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: फिर विधवा हुई डकैत बबुली कोल की पूर्व पत्नी, शादी के 10वें दिन चौथे पति की मौत

मध्य प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए डकैत बबुली कोल की पूर्व पत्नी गुड़िया के चौथे पति की शादी के 10वें दिन ही मौत हो गई।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 01, 2019 9:44 IST
मध्य प्रदेश फिर विधवा हुई डकैत बबुली कोल की पत्नी, शादी के 10वें दिन चौथे पति की मौत | Twitter- India TV Hindi
मध्य प्रदेश फिर विधवा हुई डकैत बबुली कोल की पत्नी, शादी के 10वें दिन चौथे पति की मौत | Twitter

रीवा: मध्य प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए डकैत बबुली कोल की पूर्व पत्नी गुड़िया के चौथे पति की शादी के 10वें दिन ही मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को गुड़िया के 59 वर्षीय चौथे पति की भी हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई। रीवां पुलिस के अनुसार, ‘मारे गए 5.5 लाख रुपये के इनामी डकैत बबुली कोल की पत्नी गुड़िया देवी (32) ने रीवा जिले के सिरमौर थाना क्षेत्र के डाढ़ गांव निवासी व्यवसायी सुनील सिंह उर्फ अनिल (59) से 18 नवंबर को सिरमौर के शिव मंदिर में शादी रचाई थी। शुक्रवार को एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान छग चिरमिरी गांव में हृदयाघात के कारण व्यवसायी अनिल की मौत हो गई।’ गुड़िया की यह चौथी शादी थी।

मध्य प्रदेश के रीवां परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक चंचल शेखर ने शनिवार को कहा, ‘हां, यह सही है कि गुड़िया के नए पति व्यवसायी सुनील उर्फ अनिल (59) की शुक्रवार को हर्ट अटैक से मौत होने की सूचना मिली है।’ गौरतलब है कि गुड़िया देवी यूपी के चित्रकूट जिले के राजापुर थाना के यमुना पार के एक गांव की रहने वाली है। परिजनों ने पहले जहां उसकी शादी की थी, वहां अनबन होने के चलते वह मऊ थाना क्षेत्र पहुंची और डकैत गौरी यादव गैंग के सदस्य हरिश्चंद्र पटेल से दोस्ती होने के बाद उससे शादी कर उसके साथ रहने लगी थी। डकैत हरिश्चंद्र के मारे जाने के बाद उसने साढ़े पांच लाख रुपये के इनामी डकैत बबुली कोल से 2014-15 में शादी रचा ली थी। गुड़िया के बबुली कोल से हुई एक डेढ़-दो साल की मासूम बच्ची भी है।

चित्रकूट जिले के पाठा क्षेत्र के वाशिंदे बताते हैं कि रीवां का अविवाहित व्यवसायी सुनील उर्फ अनिल (59) यहां मजदूरों को ब्याज पर रुपये देने का काम करता था। इसी दौरान उससे गुड़िया की मुलाकात हुई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बढ़ा। इसके बाद दोनों ने इसी माह 18 नवंबर को रीवां के एक शिव मंदिर में शादी रचा ली थी। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में कुख्यात साढ़े पांच लाख रुपये के इनामी डकैत बबुली कोल को इसी साल 14 सितंबर को मध्य प्रदेश पुलिस ने मार गिराने का दावा किया था। हालांकि, बाद में उत्तर प्रदेश की चित्रकूट पुलिस की घेराबंदी में गिरफ्तार हुए कई डकैतों ने इसे फर्जी मुठभेड़ बताकर सवाल खड़े कर दिए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement