1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजू वाघमारे का भाई गिरफ्तार, रेप का आरोप

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजू वाघमारे का भाई गिरफ्तार, रेप का आरोप

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजू वाघमारे के भाई सुनील वाघमारे को रेप के आरोप में गिरप्तार कर लिया गया। सुनील वाघमारे को मुंबई की भोईवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया और लोनावाला पुलिस को हैंडओवर कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 02, 2021 13:41 IST
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजू वाघमारे का भाई गिरफ्तार, रेप का आरोप- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजू वाघमारे का भाई गिरफ्तार, रेप का आरोप

मुंबई: महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजू वाघमारे के भाई सुनील वाघमारे को रेप के आरोप में गिरप्तार कर लिया गया। सुनील वाघमारे को मुंबई की भोईवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया और लोनावाला पुलिस को हैंडओवर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक सुनील वाघमारे पर आरोप है कि वह नौकरी का लालच देकर पहले एक युवती को लोनावाला ले गया और फिर रिसॉर्ट में उसके साथ रेप किया।

वाघमारे पर आरोप है कि उसने युवती की अश्लील फोटो बना ली और उसे ब्लैकमेल करता रहा। युवती उसकी इन हरकतों से परेशान हो गई और आखिरकार मुंबई के भोईवाड़ा में उसने एफआईआर दर्ज कराई। इसी एफआईआर के आधार पर सुनील वाघमारे के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

आपको बता दें कि सुनील वाघमारे पूर्व में नगरसेवक भी रह चुका है। सुनील प्रदेश कांग्रेस  के बड़े नेता डॉक्टर राजू वाघमारे का सगा भाई है। राजू वाघमारे महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता हैं। इससे पहले एनसीपी के धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगा फिर शिवसेना के संजय राठौड़ और अब कांग्रेस के राज्य स्तर के प्रवक्ता डॉक्टर राजू वाघमारे के भाई सुनील वाघमारे पर रेप का आरोप  लगा है। महिला से जुड़े विवाद और आरोपों से गठबंधन सरकार की इन पार्टियों के नेता घिरे हुए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X