Friday, April 26, 2024
Advertisement

'हैवान' ने महिला को चाकू से गोदने से पहले मुंह में डाला एसिड

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, "हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि महिला को बेहतर इलाज मिले। आरोपी उस महिला का पड़ोसी है जिसका पति दिल्ली में काम करता है।"

IANS Written by: IANS
Published on: February 03, 2021 11:39 IST
man pours acid in mouth of woman before stabbing her 'हैवान' ने महिला को चाकू से गोदने से पहले मुंह - India TV Hindi
Image Source : IANS 'हैवान' ने महिला को चाकू से गोदने से पहले मुंह में डाला एसिड

बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने एक विवाहित महिला (Married Woman) के घर में घुसकर कथित तौर पर उसके मुंह में जबरन एसिड (Acid) डालने की कोशिश करने से पहले उसे कई बार चाकू से गोदा। पुलिस ने यह जानकारी दी। गिरफ्तार किए जा चुके आरोपी ने दो साल पहले उसी गांव में एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने की कोशिश की थी।

पढ़ें- Over Speeding पड़ेगी भारी, जानिए दिल्ली की किस सड़क पर कितनी है अधिकतम गति सीमा

32 वर्षीय महिला को गंभीर हालत में बदायूं के एक अस्पताल में ले जाया गया और उसे बेहतर इलाज के लिए बरेली के दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया। घटना सोमवार को सकरी कासिमपुर गांव में हुई। महिला अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ घर पर थी जब आरोपी ने उस पर हमला किया।

पढ़ें- राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा शुरू, AAP के तीन सांसद दिनभर के लिए निलंबित

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, "हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि महिला को बेहतर इलाज मिले। आरोपी उस महिला का पड़ोसी है जिसका पति दिल्ली में काम करता है।"

पढ़ें- Kisan Andolan: पूरे पश्चिमी यूपी में फैलेगा किसान आंदोलन? आज मथुरा में खाप पंचायत

उन्होंने कहा, "हमें पता चला है कि पीड़ित और आरोपी के बीच हाथापाई हुई थी। हमने एसिड की बोतल भी बरामद कर ली है। आरोपी पर धारा 307 (हत्या करने का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।" एसएसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह पाया गया कि आरोपी सत्येंद्र जाटव ने करीब दो साल पहले एक अन्य महिला का दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। उसे तब ग्रामीणों ने पकड़ लिया था और उसकी पिटाई की थी।

पढ़ें- मिलिए भारत की सबसे कम उम्र की महिला पायलट से आयशा अजीज से, जानिए कैसे भरी 'ऊंची उड़ान'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement