Saturday, May 04, 2024
Advertisement

एयर इंडिया की फ्लाइट में मिला कोरोना पॉजिटीव, सभी यात्रियों को किया गया क्वारंटाइन

जो लोग सोमवार से शुरू हुई हवाई उड़ान सेवा का इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एयर इंडिया की फ्लाइट से यात्रा कर रहा एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 27, 2020 9:27 IST
Passenger on board Delhi-Ludhiana flight tests corona positive- India TV Hindi
Image Source : PTI Passenger on board Delhi-Ludhiana flight tests corona positive

नई दिल्ली: जो लोग सोमवार से शुरू हुई हवाई उड़ान सेवा का इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एयर इंडिया की फ्लाइट से यात्रा कर रहा एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।  दिल्ली से लुधियाना (AI9I837) जाने वाली इस फ्लाइट के अन्य यात्रियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। सभी से 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।

Related Stories

संक्रमित शख्स अलायंस एयर में सिक्योरिटी डिपार्टमेंट में काम करता था और बतौर यात्री इस उड़ान में सफर कर रहा था। एयर इंडिया ने बताया, "कोरोना पॉजिटिव मिला यात्री अलायंस एयर के सिक्योरिटी डिपार्टमेंट में काम करता है। यात्री पेड टिकट पर हवाई यात्रा कर रहा था। अब इस फ्लाइट के सभी यात्री राज्य के नियमों के तहत क्वारंटाइन में हैं।"

बता दें कि इससे पहले इंडिगो ने कहा था कि उसने सोमवार को चेन्नई-कोयंबटूर उड़ान का परिचालन करने वाले चालक दल के सदस्‍यों को उड़ान ड्यूटी से हटा दिया है। इस उड़ान में एक यात्री कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद कंपनी ने यह कदम उठाया है।

सोमवार से घरेलू विमान सेवा शुरू होने के बाद संभवत: यह पहला हवाई यात्री है जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इंडिगो ने अपने एक बयान में कहा कि 25 मई को चेन्‍नई से कोयम्‍बूटर जाने वाली उड़ान संख्‍या 6ई 381 में यात्रा करने वाला एक यात्री 25 मई की शाम को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। वर्तमान में वह कोयम्‍बूटर के ईएसआई अस्‍पताल में क्‍वॉरन्‍टीन है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement