Friday, March 29, 2024
Advertisement

राम मंदिर पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, 'कानूनी प्रक्रिया के बाद ही राम मंदिर पर फैसला'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 के अपने पहले इंटरव्यू में राम मंदिर पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राम मंदिर पर सरकार कोई अध्यादेश नहीं लाएगी। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद ही सरकार कोई कदम उठाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 01, 2019 23:49 IST
ayodhya- India TV Hindi
ayodhya

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 के अपने पहले इंटरव्यू में राम मंदिर पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राम मंदिर पर सरकार कोई अध्यादेश नहीं लाएगी। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद ही सरकार कोई कदम उठाएगी। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके वकीलों ने इस मुद्दे को भटकाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 साल से इस मुद्दे को लटकाए हुए है।

वहीं उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उरी हमले के बाद वे काफी बेचैन हो गए थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक लड़ाई से सुधरनेवाला नहीं है। पाकिस्तान के सुधरने में अभी वक्त लगेगा। 

पीएम मोदी ने नोटबंदी और ऊर्जित पटेल के इस्तीफे पर भी सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी सरकार के लिए झटका नहीं है। सरकार ने पहले ही लोगों को अगाह किया था कि वे यदि कालाधन रखे हुए हैं तो सरकार को पेनाल्ट दें। लेकिन लोगों ने मोदी को भी औरों की तरह लिया तो उसका परिणाम उन्हें भुगतना पड़ा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement