Saturday, May 18, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी बने फोटोग्राफर, बाघ की तस्वीर ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर दौरे में कुछ अलग अंदाज में नजर आए। आमतौर पर प्रधानमंत्री के इर्द-गिर्द कैमरामैन उनकी तस्वीर उतारने के लिए भीड़ लगाए रहते हैं लेकिन आज प्रधानमंत्री मोदी ने खुद अपने हाथों में कैमरा लिया और लगे तस्वीर खींचने।

Agencies
Updated on: November 01, 2016 23:19 IST
Modi Tiger- India TV Hindi
Image Source : PTI Modi Tiger

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर दौरे में कुछ अलग अंदाज में नजर आए। आमतौर पर प्रधानमंत्री के इर्द-गिर्द कैमरामैन उनकी तस्वीर उतारने के लिए भीड़ लगाए रहते हैं लेकिन आज प्रधानमंत्री मोदी ने खुद अपने हाथों में कैमरा लिया और लगे तस्वीर खींचने। 

(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

एशिया के सबसे बड़े मानव निर्मित जंगल सफारी का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री का सामना सफारी में रहनेवाले बाघ से हुआ। बाड़े में बंद बाघ के पिंजरे के पास पहुंचकर उन्होंने बाघ की कई तस्वीर खींची। इस मौके पर प्रधानमंत्री के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमऩ सिंह भी मौजूद थे

प्रधानमंत्री मोदी ने यहां छत्तीसगढ़ की नई राजधानी नया रायपुर में राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर राज्योत्सव का शुभारंभ किया। इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की हर समस्या का समाधान सिर्फ और सिर्फ एक ही मार्ग से हो सकता है, और वह विकास का मार्ग है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement