1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus: जनता कर्फ्यू में योगदान दें स्वयंसेवक- RSS

Coronavirus: जनता कर्फ्यू में योगदान दें स्वयंसेवक- RSS

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर जनता से 22 मार्च को एक दिन के लिए जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है, जिसका समर्थन करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने सभी स्वयंसेवकों से जनता कर्फ्यू में अपना योगदान देने के लिए तैयार रहने को कहा है।

IANS IANS
Updated on: March 19, 2020 22:37 IST
RSS- India TV Hindi
Image Source : ANI देश जनता कर्फ्यू में योगदान दें स्वयंसेवक- RSS

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर जनता से 22 मार्च को एक दिन के लिए जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है, जिसका समर्थन करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने सभी स्वयंसेवकों से जनता कर्फ्यू में अपना योगदान देने के लिए तैयार रहने को कहा है।

आरएसएस के सरकार्यवाह सुरेश भय्याजी जोशी ने कहा, "कोरोना वायरस की चुनौती का सामना करने के लिए प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम जो आह्वान किया है, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ इन सभी प्रयासों का समर्थन करता है। संकल्प और संयम इस मंत्र को लेकर 22 मार्च के जनता कर्फ्यू सहित केंद्रीय एवं राज्य सरकारों के सभी प्रयासों की सफलता के लिए सभी स्वयंसेवक अपने परिवार की मानसिकता तैयार कर समाज जागरण में भूमिका सुनिश्चित कर इस चुनौती का सामना करने में अपना योगदान देंगे।"

उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील की सराहना करते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता इसमें सक्रिय भूमिका निभाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने 22 मार्च को सुबह सात से रात तक नौ बजे तक लोगों से घरों से बाहर न निकलकर जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X