1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को किया ढेर, 24 घंटे में लिया हमले का बदला

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को किया ढेर, 24 घंटे में लिया हमले का बदला

सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद प्राप्त हुआ है, फिलहाल पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Manzoor Mir Manzoor Mir
Updated on: April 02, 2021 13:04 IST
वह जगह जहां पर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वह जगह जहां पर पुलवामा में आतंकवादियों का एनकाउंटर हुआ

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है, शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने पुलवामा के काकापोरा में 3 आंतकवादियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को पुलवामा के काकापोरा आतंकवादियों की मौजूदगी कि खबर मिली थी, इंटेलिजेंस इनपुट मिलने के बादर शुक्रवार तड़के पूरे इलाके को घेरा गया जिसमें पता चला कि 3 आतंकवादी इलाके में छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ और इस एनकाउंटर में तीनों आतंकवादी मारे गए हैं। सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद प्राप्त हुआ है, फिलहाल पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 

 शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने पुलवामा के काकापोरा में 3 आंतकवादियों को मार गिराया है

Image Source : INDIA TV
 शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने पुलवामा के काकापोरा में 3 आंतकवादियों को मार गिराया है

सुरक्षाबलों ने कल श्रीनगर में बीजेपी नेता पर हुए हमले का बदला 24 घंटे में ले लिया है, आपको बता दें कि गुरुवार को श्रीनगर में बीजेपी नेता के घर पर हमले में ये तीनों शामिल थे, इन्होंने एक सुरक्षाकर्मी को भी मार दिया था और हथियार छीनकर फरार हो गए थे, शुक्रवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीनों आतंकियों को मार गिराया। 

जम्मू-कश्मीर आईजी विजय कुमार ने बताया कि एनकाउंटर में कुल 3 आतंकवादी मारे गए हैं, उन्होंने बताया कि गुरुवार को आतंकवादियों ने जिस आतंकी घटना को अंजाम दिया था उसमें कुल 4 आतंकवादी शामिल थे। जिनमें 2 की पहचान हो गई थी। उन्होंने बताया कि गुरुवार को आतंकवादी सुरक्षाबलों के जिस हथियार को छीनकर ले गए थे उसे आज के एनकाउंटर के बाद रिकवर कर लिया गया है। विजय कुमार के अनुसार मारे गए आतंकवादियों का संबंध आतमंकी संगठन लश्कर और अलबदर से था, उन्होंने बताया कि बचे हुए आंतकवादियों को को पकड़ने के लिए भी अभियान चलाया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X