Friday, March 29, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में आतंकवादियों ने 11 पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण किया,3 को छोड़ा

आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों से पुलिसकर्मियों के परिजन को अगवा कर लिया। आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: August 31, 2018 18:58 IST
 जम्मू-कश्मीर- India TV Hindi
 जम्मू-कश्मीर

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर): आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों से पुलिसकर्मियों के परिजन को अगवा कर लिया। आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और कहा है कि वह अगवा करने संबंधी रिपोर्ट का पता लगा रही है। वहीं घटना की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने बताया कि आंतकवादियों ने 11 लोगों को शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से अगवा किया है। इनमें से तीन को रिहा कर दिया गया है।

अगवा किए गए लोगों के परिजन जम्मू-कश्मीर पुलिस में काम करते हैं। इनमें पुलिस उपाधीक्षक का भाई भी शामिल है।  इसी घटना में गांदरबल जिले से अगवा किए गए पुलिसकर्मी के पारिजन को आंतकवादियों के बुरी तरह पिटाई करने के बाद छोड़ दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement