1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका, सीआरपीएफ जवान जख्मी

जम्मू कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका, सीआरपीएफ जवान जख्मी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में आतंकवादियों के हमले की खबर आई है। यहां सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 18, 2020 13:20 IST
Terrorists lobbed grenade at security forces in Tral of...- India TV Hindi
Image Source : PTI Terrorists lobbed grenade at security forces in Tral of Pulwama district 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में आतंकवादियों के हमले की खबर आई है। यहां सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया। गनीमत रही कि यह हथगोला सुरक्षा में तैनात जवानों से कुछ दूर जाकर गिरा। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान को पेट के निचले हिस्से में मामूली छर्रे लगे और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर दी है। फिलहाल आतंकियों की खोजबीन जारी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलवामा के त्राल में जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की 139 Bn के सैनिक तैनात थे। इस बीच करीब सुबह 11.45 बजे अज्ञात आतंकवादी ने एक ग्रेनेड फेंक दिया। इस घटना में CRPF व्यक्ति ने पेट के निचले हिस्से में मामूली छर्रे लगे हैं। सैनिक को तुरंत पुलवामा के जिला अस्पताल ले जाया गया है। यहां जवान की हालत स्थिर होने की सूचना दी गई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X