Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गरीबों के लिए रखे खाद्यान्न में हो रही है हेरा-फेरी, मामले में तीन लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि उचित मूल्य दुकान का मालिक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 17, 2020 12:31 IST
Three arrested for food fraud - India TV Hindi
Three arrested for food fraud 

हैलाकांडी। दक्षिणी असम के हैलाकांडी जिले में गरीबों को उपलब्ध कराने के मकसद से उचित मूल्य की दुकान को मुहैया कराए गए चावल एवं गेहूं के आटा की हेरा-फेरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक पबींद्र कुमार नाथ ने बताया कि अलगापुर मंडल में बेराखालरपर एलपी स्कूल से बड़ी मात्रा में चावल और गेहूं का आटा बरामद किया गया।

नाथ ने कहा कि चावल की 45 बोरियां और गेहूं के आटे की पांच बोरियां स्कूल से बरामद की गईं। स्कूल का इस्तेमाल गोदाम की तरह किया गया था। हर बोरी में 50-50 किलोग्राम खाद्यान्न था। इनका कुल वजन 2,500 किलोग्राम था।

पुलिस ने बताया कि उचित मूल्य दुकान का मालिक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। वह आंचलिक पंचायत का सदस्य और उस स्कूल की प्रबंध समिति का अध्यक्ष है, जिसमें खाद्यान्न रखा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में बुधवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो अन्य लोगों को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। मामले की आगे जांच जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement