ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तेलंगाना के स्कूल में 27, ओडिशा के कॉलेज में 53 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव

तेलंगाना के स्कूल में 27, ओडिशा के कॉलेज में 53 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव

एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 3-4 दिन पहले कुंजकांता इलाके के एक छात्रावास में 4 छात्र संक्रमित पाए गए थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 02, 2021 23:11 IST
Coronavirus, coronavirus Telangana School, coronavirus Odisha College- India TV Hindi
Image Source : PTI तेलंगाना के एक स्कूल में 2 दर्जन से ज्यादा छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Highlights

  • तेलंगाना के महात्मा ज्योतिराव फुले पिछड़ा वर्ग कल्याण स्कूल में 27 छात्र कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए।
  • गुरुवार को देश में ओमिक्रॉन वेरिएंट के 2 मामले मिलने से वायरस को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं।
  • ओडिशा के ढेंकनाल जिले के एक कॉलेज के 53 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

हैदराबाद/भुवनेश्वर: तेलंगाना के एक स्कूल में 2 दर्जन से ज्यादा छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सूबे के संगारेड्डी जिले के DMHO ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के इंद्रेशम के महात्मा ज्योतिराव फुले पिछड़ा वर्ग कल्याण स्कूल में 27 छात्र कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वही, ओडिशा के एक कॉलेज में 53 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद कॉलेज को सील कर दिया गया है। बता दें कि गुरुवार को देश में ओमिक्रॉन वेरिएंट के 2 मामले मिलने से वायरस को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं।

तेलंगाना में अब तक 70 से ज्यादा छात्र मिले संक्रमित

तेलंगाना के स्कूल में 27 छात्रों के कोविड पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। इससे पहले सोमवार को संगारेड्डी जिले के 46 छात्रों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। वहीं, ओडिशा के ढेंकनाल जिले के एक कॉलेज के 53 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अधिकारियों ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राजधानी भुवनेश्वर से लगभग 60 किलोमीटर दूर ढेंकनाल कस्बे के कुंजकांता में स्थित सैकरूपा आवासीय कॉलेज में छात्रों के संक्रमित पाए जाने के बाद निगम प्रशासन ने इसे अनिश्चिकाल के लिये सील कर दिया।

ओडिशा के स्कूल में संक्रमितों की संख्या 53 हुई
एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 3-4 दिन पहले कुंजकांता इलाके के एक छात्रावास में 4 छात्र संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद वहां अन्य लोगों की जांच की गई थी। अधिकारी ने कहा कि संक्रमित पाए गए 33 और रोगियों को पृथक कर दिया गया। बाद में 16 और छात्र संक्रमित मिले, जिसके बाद इनकी संख्या 53 हो गई। बता दें कि गुरुवार को कर्नाटक में ओमिक्रॉन वेरिएंट के भी दो मामले सामने आए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि दोनों मरीजों में गंभीर लक्षण देखने को नहीं मिले हैं।

elections-2022