Friday, May 31, 2024
Advertisement

शव यात्रा में भंवरों का हमला, 30 लोग घायल होकर पहुंचे हॉस्पिटल

शव यात्रा में शामिल लोग अपने साथ अगरबत्तियां जलाये जा रहे थे। इन्हीं अगरबत्तियों की गंध से भंवरे उत्तेजित हो गए। इसके बाद शव यात्रा में शामिल लोगों को डंक मारने लगे। शव यात्रा में शामिल लोग घबरा गए।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 17, 2023 21:59 IST
भंवरों का हमला- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO भंवरों का हमला

रांची: झारखंड के गुमला में एक व्यक्ति की शव यात्रा में 50 लोगों पर भंवरों ने हमला कर दिया। इनमें से 30 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। इन सभी घायलों का इलाज गुमला के कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। बताया गया कि तुरबुल मिशनटोली में नीरल केरकेट्टा नामक शख्स के निधन के बाद उनका शव गांव के लोग कब्रिस्तान में दफनाने के लिए ले जा रहे थे, तभी भंवरों के झुंड ने शव यात्रा में शामिल लोगों पर हमला कर दिया।

शव छोड़कर भागे लोग

शव यात्रा के रास्ते में भंवरों का एक छत्ता था। शव यात्रा में शामिल लोग अपने साथ अगरबत्तियां जलाये जा रहे थे। इन्हीं अगरबत्तियों की गंध से भंवरे उत्तेजित हो गए। इसके बाद शव यात्रा में शामिल लोगों को डंक मारने लगे। शव यात्रा में शामिल लोग घबरा गए और शव के दफन की प्रक्रिया कुछ देर के लिए रुक गई। कई लोग तो शव छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें-

हालांकि, कुछ लोग तब भी शव के पास कपड़ा लपेट कर बैठे रहे। भंवरों के हमले में घायल लोगों में अनीषा केरकेट्टा, अनुराग केरकेट्टा, पुरोहित पॉल, विजय कुजूर, पादरी विश्राम कंडुलना समेत 30 लोग शामिल हैं। कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों का कहना है कि घायल लोग खतरे से बाहर हैं और इलाज के बाद वे ठीक हो जाएंगे।

(इनपुट- IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement