Friday, April 26, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

Aap ki Adalat: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में सवालों का खुलकर जवाब दिया।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: March 23, 2024 23:15 IST
aap ki adalat, Rajnath singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Aap ki Adalat : देश के चर्चित और लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया। राजनाथ सिंह लखनऊ से बीजेपी के सांसद हैं और 2014 से 2019 के बीच मोदी सरकार के कार्यकाल में देश के गृह मंत्री भी रह चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर उनके कार्यकाल के दौरान 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने भारी बहुमत हासिल किया था। 

राजनाथ सिंह ने किए कई खुलासे

'आप की अदालत' में राजनाथ सिंह ने कई खुलासे किए.. क्या कांग्रेस का खज़ाना खाली है? क्या मोदी तानाशाह हैं? क्या मोदी संविधान खत्म कर देंगे? क्या ईवीएम से छेड़ छाड़ हो सकती है? क्या मोदी की गारंटी चलेगी? क्या राममंदिर के नाम पर वोट मिलेंगे? क्या राहुल की न्याय यात्रा से कांग्रेस को फायदा होगा? इन सारे सवालों पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विस्तार से जवाब दिया।

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी बोले

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी, राहुल गांधी के आरोपों और लोकसभा चुनावों से जुड़े सवालों का भी राजनाथ सिंह ने खुलकर जवाब दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी में उनकी सरकार की कोई भूमिका नहीं है। वे तो अदालत भी गए थे लेकिन राहत नहीं मिली। वे ईडी के समन की भी अनदेखी करते रहे।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement