Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

कबड्डी के मैच में हार नहीं हुई बर्दाश्त, तो आपस में दोनों टीमों की हो गई लड़ाई, देखें भीषण वीडियो

आंध्र प्रदेश में कबड्डी के दौरान हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों टीमें एक दूसरे पर कुर्सी से हमला करने लगीं। दरअसल एक टीम मैच में 5 प्वाइंट्स से हार गई। मैच के बाद दोनों टीमों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया, इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने खूब कुर्सियां चलाईं।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: January 12, 2024 14:44 IST
Andhra Pradesh clash broke out between two groups of Kabaddi players during a match in Nandyal - India TV Hindi
Image Source : ANI कबड्डी खेल रही दोनों टीमों की आपस में हुई लड़ाई

आंध्र प्रदेश के नानदयाल में तब अफरा-तफरी मच गई जब कबड्डी खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। अदुदम आंध्रा टूर्नामेंट मैच के दौरान दो दलों के कबड्डी खिलाड़ियों की आपस में लड़ाई हो गई। नंदीकोटकूर की एमपीडीओ शोभारानी ने इस बाबत कहा कि अबुदम आंध्रा कार्यक्रम के मद्देनजर कबड्डी मैच का आयोजन चेतन कोटा और नागातौर के बीच किया गया था। इस मैच में नागातौर 5 प्वाइंट्स से हार गया। मैच के बाद दोनों ही टीमों के बीच अचानक विवाद होने लगा। इसके बाद दोनों ही टीमों के लोग हाथापाई पर उतर गए। इसके बाद एक टीम ने दूसरे टीम के साथ मारामारी शुरू कर दी। वहां रखी गई कुर्सियों से भी एक दूसरे पर खिलाड़ियों ने हमला किया। 

खेल-खेल में लड़ाई

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब खेल-खेल में लड़ाई देखने को मिली है। इससे पहले भी कई बार खेल-खेल में लोगों की जान तक जा चुकी है। बता दें कि इससे पहले हरियाणा के कुरुक्षेत्र में इससे भी दुखद घटना देखने को मिली थी। यहां पिहोवा के गुमथलागढू गांव में बच्चों में खेल-खेल के दौरान लड़ाई हो गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से वार कर दिया। इस हमले में एक बच्चे की जान चली गई और दूसरे बच्चे को भी जख्मी हो गए। दरअसल अनाज मंडी में बच्चे गुल्ली डंडा खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों में झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद जब विवाद बढ़ा तो चाकूबाजी में एक बच्चे की तक की मौत हो गई। 

खेलते हुए हुई मौत

वहीं इससे पूर्व नोएडा में खेलते हुए एक शख्स की मौत हो गई थी। दरअसल नोएडा स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेल रहे एक युवक की तब मौत हो गई जब वह रन लेने के लिए भाग रहा था। दरअसल युवक को अचानक हार्ट अटैक आया था। आनन-फानन में वहां मौजूद खिलाड़ी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने खिलाड़ी को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि यह पूरी घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 135 की है। शनिवार को कुछ लोग यहां स्टेडियन के अंदर मैच खेल रहे थे। इसी दौरान उत्तराखंड के रहने वाले 36 वर्षीय विकास नेगी की बैटिंग और रन लेने के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement