Friday, April 26, 2024
Advertisement

फिर एक घिनौनी घटना, विजयपुरा से मंगलुरु जा रही बस में युवक ने युवती की सीट पर किया पेशाब, मचा हंगामा

फ्लाइट के बाद अब बस में एक युवक ने घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। नशे में धुत्त युवक ने बस में बैठी युवती पर पेशाब कर दिया, जिसके बाद हंगामा मच गया। बस विजयपुरा से मंगलुरु जा रही थी।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: February 23, 2023 14:40 IST
Pee gate in Karnata bus- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नशे में धुत्त युवक ने युवती पर किया पेशाब

कर्नाटक: फ्लाइट के बाद अब बस में एक युवक ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। मंगलवार की विजयपुरा से मंगलुरु जा रही बस जब रात में हुबली के पास रुकी थी तो बस में एक महिला सह-यात्री की सीट पर एक 32 वर्षीय व्यक्ति ने पेशाब कर दिया। बस का नंबर केए-19 एफ-3554 है जो विजयपुरा से मंगलुरु जा रही थी। बता दें कि इससे पहले बीते साल 26 नवंबर को, न्यूयॉर्क-नई दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे में धुत एक पुरुष यात्री ने कथित तौर पर एक महिला सह-यात्री पर पेशाब कर दिया था।

ढ़ाबे पर बस रुकी थी, युवक ने सीट पर ही कर दिया पेशाब

अब ऐसी घटना बस में घटी है। बस में महिला के सह-यात्री गलेश यादव ने बताया कि जब बस हुबली के पास किरेसुर में एक 'ढाबे' पर खाना खाने के लिए रुकी थी तो करीब 32 साल के एक शख्स ने उस सीट पर पेशाब कर दिया, जिस पर करीब 20 साल की एक महिला बैठी थी। उसे ऐसा करते देखकर महिला जब वह चिल्लाई, तो सह-यात्री और बस चालक दल उसकी मदद के लिए दौड़े और युवक से भिड़ गए, जो नशे की हालत में था। उसने सह-यात्रियों और बस चालक दल के साथ भी दुर्व्यवहार किया। वह नशे में एकदम बेकाबू था। यात्रियों ने जबरदस्ती उसे बस से उतारने के लिए कहा।"

केएसआरटीसी के एक अधिकारी ने कहा, "चूंकि महिला यात्री ने युवक पर किसी तरह की शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया, इसलिए चालक दल ने उसे बस से नीचे नहीं उतारा क्योंकि वह नशे में धुत्त था।" राजेश शेट्टी, वरिष्ठ मंडल नियंत्रक, केएसआरटीसी, मंगलुरु ने बताया कि उन्हें यात्रियों और बस चालक दल से घटना के बारे में जानकारी मिली थी। उन्होंने कहा, "चूंकि महिला यात्री ने हमारे या पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया, इसलिए चालक दल ने युवक को बस से नहीं उतारा था।"

घटना के बाद यात्रियों ने मचाया हंगामा

कुछ यात्रियों ने कहा कि लड़की सीट नंबर 3 पर बैठी थी और विजयपुरा से हुबली जा रही थी, जबकि आदमी 28-29 नंबर की सीट पर बैठा था। एक सह-यात्री ने कहा, "उसने कहा कि वह एक मैकेनिकल इंजीनियर था और विजयपुरा से मंगलुरु जा रहा था।" एक अन्य सह-यात्री ने कहा, "बस चालक दल ने बैग और सीट को तुरंत साफ किया और महिला यात्री की सुरक्षा सुनिश्चित की, जो घटना के बाद सदमे की स्थिति में थी।"

शेट्टी के अनुसार, रास्ते में एक 'ढाबे' पर वाहन के रुकने के बाद जब घटना हुई, तो अपराधी के अलावा कोई भी बस (तस्वीर में) में मौजूद नहीं था। शेट्टी ने कहा, "जब महिला यात्री बस में लौटी, तो उसने देखा कि एक युवक उसकी सीट पर पेशाब कर रहा है। उसने तुरंत चालक दल को सूचित किया, जिसने अपराधी को उतरने के लिए मजबूर किया।"

ये भी पढ़ें: 

ये पार्षद हैं या एक-दूसरे के जानी दुश्मन, दिल्ली MCD सदन में घटी शर्मनाक घटना, जानिए क्या है वजह

ये क्या बोल गए मेघालय के भाजपा अध्यक्ष-मैं भी बीफ खाता हूं और हमें "कोई भी रोक नहीं सकता"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement