Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OMG News: 4 महीने के मासूम पिल्ले के गले में लगा तीर, फिर भी बच गई जान, हैरान कर देगा ये मामला

हैरानी की बात ये है कि तीर इस पिल्ले के गले के आर-पार हो गया था। सभी को लग रहा था कि अब पिल्ला जीवित नहीं बचेगा लेकिन वो जिंदा है। 

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 28, 2022 15:35 IST
4 month old innocent puppy- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 4 month old innocent puppy

OMG News: जान लेने वाले से जान बचाने वाला हमेशा बड़ा होता है। हमने अक्सर ये बात सुनी है। एक ऐसा ही मामला अमेरिका के साउथ कैरोलिना से सामने आया है, जहां एक 4 महीने के पिल्ले के गले में किसी ने तीर मार दिया, लेकिन उसकी जान बच गई।

हैरानी की बात ये है कि तीर इस पिल्ले के गले के आर-पार हो गया था। सभी को लग रहा था कि अब पिल्ला जीवित नहीं बचेगा लेकिन वो जिंदा है। दरअसल जब एक महिला ने इस पिल्ले को घायल हालत में देखा तो पुलिस को जानकारी दी। डॉक्टर्स ने पिल्ले के गले से तीर निकाल दिया है लेकिन अभी उसकी हालत स्थिर नहीं है।

अब इस पिल्ले को ऐसी हालत में पहुंचाने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर भी इसके लिए एक मुहिम चलाई जा रही है।  @helpinRIVcoPETS नाम के ट्विटर यूजर ने इस पिल्ले की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है और बताया है कि हमारी टीम ने इस पिल्ले की जान बचाई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement