Friday, April 26, 2024
Advertisement

कभी दिल्ली, कभी मेरठ, फिर ओडिशा... कहां है अतीक का बमबाज गुडडू मुस्लिम? यहां मिली थी लास्ट लोकेशन

उमेश पाल की हत्या के लिए गुड्डू मुस्लिम ने दिल्ली से असलहा मंगाए थे। इस बात का खुलासा असलहा सप्लाई करने वाले तस्कर अवतार सिंह और दिल्ली से पकड़े गए असद के परिवारों ने किया। इस मामले में दिल्ली पुलिस को भी गुड्डू मुस्लिम की तलाश है।

Reported By : Atul Bhatia, Shoaib Raza Edited By : Khushbu Rawal Updated on: May 01, 2023 9:20 IST
guddu muslim- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक अहमद का राइट हैंड शूटर गुड्डू मुस्लिम

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद माफिया अतीक अहमद के राइट हैंड माने जाने वाले शूटर गुड्डू मुस्लिम को यूपी STF की टीम बड़ी शिद्दत से तलाश रही है लेकिन अब उसकी लोकेशन नहीं मिल रही है। सूत्रों की माने तो गुडडू कहीं अंडरग्राउंड हो गया है। STF को गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन ओडिशा की मिली थी। गुड्डू की लास्ट लोकेशन ओडिशा-छत्तीसगढ़ के बॉर्डर पर सोहेला इलाके में थी। इसके बाद वह कहां गया, इसका पता लगाने में यूपी एसटीएफ सहित सभी राज्यों की पुलिस और अन्य एजेंसिया भी लगी हुई है। जांच एजेंसियों की माने तो वह फरारी के दौरान दिल्ली में महज कुछ घंटे ही ठहरा था।

फरारी के दौरान गुड्डू की लोकेशन इन 7 राज्यों में देखी गई-

  1. उत्तरप्रदेश के मेरठ
  2. दिल्ली- ISBT
  3. राजस्थान के उदयपुर और जयपुर
  4. बिहार- भागलपुर
  5. पश्चिम बंगाल- राय गंज
  6. छत्तीसगढ़
  7. उसकी लास्ट लोकेशन ओडिशा थी।

ओडिशा-छत्तीसगढ़ के बॉर्डर पर सोहेला में होने की जानकारी STF को मिली थी, लेकिन अब गुडडू कहा है ये कोई नहीं जानता। STF लगातार उसके करीबियों पर नजर बनाए हुए है लेकिन गुडडू हर बार पुलिस को गच्चा दे रहा है।

गुड्डू मुस्लिम के घर पर दिल्ली पुलिस का नोटिस चस्पा

बता दें कि उमेश पाल की हत्या के लिए गुड्डू मुस्लिम ने दिल्ली से असलहा मंगाए थे। इस बात का खुलासा असलहा सप्लाई करने वाले तस्कर अवतार सिंह और दिल्ली से पकड़े गए असद के परिवारों ने किया। इस मामले में दिल्ली पुलिस को भी गुड्डू मुस्लिम की तलाश है। दिल्ली पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम के घर पर भी नोटिस चस्पा किया हुआ है। दिल्ली पुलिस ने मार्च में अवतार सिंह नाम के असलहा तस्कर को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें-

अवतार सिंह से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पूछताछ की थी। तब उसने बताया था कि कुछ दिनों पहले उसने खालिद और जिशान नाम के दो युवकों को 10 विदेशी असलहा सप्लाई किए थे। 28 मार्च को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने खालिद और जिशान को गिरफ्तार कर लिया था बाद में जावेद को भी पकड़ा गया था। तीनों ने पूछताछ में खुलासा किया कि असद और उसका साथी गुलाम दिल्ली पहुंचे थे और काफी दिनों तक दिल्ली रुके थे।

जेल में अली से मिलने पर रोक
वहीं, अतीक अहमद के बेटे अली से जेल में अभी कोई मिल नहीं सकेगा। जेल प्रशासन ने उससे मिलने पर प्रतिबंध लगाया है और निगरानी बढ़ा दी है। दो दिन पहले ही अली के नाम से एक पर्चा वायरल हो रहा था जिसमें बीजेपी को वोट ना देने की बात कही गई थी इसके बाद जेल प्रशासन ने निगरानी बढ़ा दी है। अली रंगदारी के मामले में जेल में बंद है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement