Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

असम: लड़कों जैसे कपड़े पहनने पर भीड़ ने महिला पर्यटक की फाड़ी टी-शर्ट, पुलिस ने भी उड़ाया मजाक

असम के जोरहाट जिले में एक महिला पर्यटक ने भीड़ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला पर्यटक का कहना है कि लड़कों के जैसे कपड़े पहनने पर भीड़ ने उसकी आधी टी-शर्ट फाड़ दी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 05, 2024 17:52 IST
भीड़ ने महिला पर्यटक की फाड़ी टी-शर्ट।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE भीड़ ने महिला पर्यटक की फाड़ी टी-शर्ट।

जोरहाट: हाल ही में झारखंड में स्वीडन के पर्यटकों के साथ हुई अभद्रता ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया था, इसके कुछ ही महीने बाद अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। दरअसल, नेपाल की एक महिला पर्यटक ने असम के जोरहाट जिले में भीड़ द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला पर्यटक का आरोप है कि पुरुषों के कपड़े पहनने के कारण भीड़ ने उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पीड़िता ने लगाए आरोप

बता दें कि पीड़िता ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से छेड़छाड़ और पुलिस निष्क्रियता के आरोप लगाए थे। महिला पर्यटक ने दावा किया कि मारियानी इलाके में भीड़ ने उसे सिर्फ इसलिए उठाया क्योंकि उसने लड़कों की तरह कपड़े पहने थे। महिला ने आरोप लगाया कि एक महिला और एक स्थानीय पत्रकार समेत छह-सात लोगों के समूह ने उसके बाल खींचे और उसकी टी-शर्ट आधी फाड़ दी। नेपाली महिला पर्यटक ने नस्लभेद का भी शिकार होने का आरोप लगाया। नेपाली महिला ने यह भी आरोप लगाया कि जब वह घटना की अगली सुबह शिकायत दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस थाने गई, तो पुलिसकर्मियों ने कोई मदद नहीं की और उसका मजाक उड़ाया।

पुलिस ने कही ये बात

असम पुलिस ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में कहा गया है कि ‘‘नेपाल की एक नागरिक पर हमले के आरोप के संबंध में जानकारी मिली है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।’’ इसमें कहा गया है कि टिटाबोर के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी शिकायतकर्ता के संपर्क में हैं और कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई की निगरानी कर रहे हैं। 

(इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

VIDEO: यूपी में महिलाओं ने युवक को चप्पल की माला पहनकर जूतों से पीटा, पेशाब और गटर का पानी पिलाया

मेरठ से टिकट कटने के बाद जेपी नड्डा से मिले अतुल प्रधान? अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement