Saturday, February 24, 2024
Advertisement

पुरी में समुद्र किनारे मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, परिवार वालों ने लगाया अपहरण के बाद हत्या का आरोप

परिजनों ने कहा कि लड़की 23 नवंबर को होटल के कमरे से बाहर गीले कपड़े लाने के लिए निकली और इसके बाद से वह लापता थी तथा उसका शव 26 नवंबर को बरामद किया गया।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 28, 2022 16:31 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

खबर ओडिशा से है, जहां के पुरी में समुद्र किनारे एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने से दहशत का माहौल है। पुलिस महिला के डूबने से मौत होने का अनुमान लगा रही है, वहीं परिवार वालों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी में है। बता दें, मध्य प्रदेश की एक लड़की के परिजनों ने अपनी बेटी की रहस्यमय परिस्थितियों में यहां हुई मौत को लेकर सोमवार को उच्च स्तरीय जांच की मांग की। पुरी के पेंटाकाटा इलाके के पास समुद्र तट पर 26 नवंबर को 18 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस का अनुमान है कि यह डूबने से मौत का मामला हो सकता है, लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई। 

26 नवंबर को बरामद हुआ शव

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी का होटल से अपहरण किया गया और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई ताकि उसकी पहचान नहीं की जा सके। परिजनों ने कहा कि युवती 23 नवंबर को होटल के कमरे से बाहर गीले कपड़े लाने के लिए निकली और इसके बाद से वह लापता थी तथा उसका शव 26 नवंबर को बरामद किया गया। 

कान की बाली से हुई पहचान

कान की बाली और नाक में पहने गये आभूषण, हाथ में बंधे लाल धागे और पैर में बंधे काले धागे से पिता ने अपनी बेटी की पहचान की। परिजनों ने आरोप लगाया कि पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने उन्हें समुद्र तट पर मिले शव के बारे में बताया। संपर्क किये जाने पर पुरी के पुलिस अधीक्षक वी के सिंह ने कहा, ‘‘मैं मामले को देख रहा हूं।’’ 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement