Friday, April 26, 2024
Advertisement

दुल्हन बारात का इंतजार करती रही, दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, दूसरी लड़की का चक्कर बन गया मुसीबत

मध्य प्रदेश के डिंडोरी में एक दूल्हे को पुलिस उस वक्त उठा ले गई, जब वह बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेने जा रहा था। दरअसल इस दूल्हे पर एक दूसरी लड़की ने गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से पुलिस ने ये कार्रवाई की।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 16, 2023 15:10 IST
Dindori- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हालांकि बाद में पुलिस ने दूल्हे को छोड़ दिया और उसकी शादी हो गई

डिंडोरी: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दुल्हन बारात का इंतजार करती रही और दूल्हे को पुलिस उठा ले गई। दरअसल एक दूसरी लड़की ने दूल्हे पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से पुलिस ने दूल्हे को उस समय उठा लिया जब वह बारात लेकर अपनी दुल्हन के पास जा रहा था। हालांकि फिर दूल्हे ने पुलिस को बताया कि वो दूसरी लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही है, तो पुलिस ने दूल्हे को बिना जांच के छोड़ दिया और तब जाकर इस दूल्हे की रात में शादी हो पाई। 

क्या है पूरा मामला

ग्राम छिंदगाव निवासी युवक की शादी कोहका गांव की एक युवती से तय हुई थी। बारात दुल्हन को लेने गांव से निकलने ही वाली थी, उससे पहले दूल्हे को पुलिस उठा ले गई और 376 का मामला दर्ज कर लिया। दरअसल समनापुर थाना क्षेत्र की एक युवती ने ग्राम छिंदगाव निवासी रूपेश राजपूत पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया। युवती का कहना है कि रूपेश राजपूत लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और उसे अंधेरे में रखकर किसी अन्य लड़की से शादी का रिश्ता जोड़ लिया। इसकी जानकारी युवती को जैसे ही लगी तो उसने इसका विरोध किया और युवक को शादी नहीं करने की बात कही, लेकिन युवक नहीं माना। इसके बाद युवती ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। 

युवती ने रविवार दोपहर थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि ये युवक शादी का झांसा देकर 4 सालों से कोकोमटा के जंगलों में ले जाकर उसका रेप करता रहा। युवती की लिखित शिकायत के आधार पर समनापुर पुलिस ने युवक के खिलाफ 376(2) की धारा के तहत मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया।

दूल्हे का क्या कहना है?

समनापुर थाना प्रभारी धीरज राज ने बताया कि युवक ने भी लिखित शिकायत की है कि युवती शादीशुदा है और उसे ब्लैकमेल कर रही है। जिसकी जांच की जाए। धीरज राज ने यह भी बताया कि युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामला जांच में लिया गया है, साथ ही युवक को देर शाम थाने से छोड़ दिया गया है। थाने से छूटने के बाद युवक अपनी दुल्हन के पास पहुंचा और शादी रचाई। (डिंडोरी से दीपक नामदेव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र के त्र्यंबकेश्वर मंदिर में हंगामा, मुस्लिम युवकों ने जबरन हरी चादर चढ़ाने की कोशिश की, डिप्टी CM ने दिया ये आदेश

यूपी में हो रहा धर्म परिवर्तन का बड़ा खेल! ईसाई बनने के लिए गरीब लोगों को दिया जा रहा ये लालच, 4 गिरफ्तार 

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement