Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बोले- मानसिक संतुलन खो चुके हैं पाक विदेश मंत्री, उन्हें इलाज करवाना चाहिए

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने गुरुवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई 'शर्मनाक टिप्पणी' की निंदा की है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 16, 2022 23:55 IST
बिलावल भुट्टो और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़- India TV Hindi
बिलावल भुट्टो और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने गुरुवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई 'शर्मनाक टिप्पणी' की निंदा की है। ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि बिलावल भुट्टो की इस सोच से साबित होता है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। ऐसे में पाकिस्तान अपना गुस्सा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निकाल रहा है। धनखड़ ने कहा कि पाकिस्तान का प्वाइंट ऑफ व्यू अब दुनिया में महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवाद को कैसे पालता है।

पाकिस्तान कभी नहीं सुधरेगा

इसके आगे धनखड़ ने कहा कि भुट्टो के बयान से साबित होता है कि पाकिस्तान कभी नहीं सुधरेगा। उनके देश में भुखमरी है, लेकिन वह भारत पर कटाक्ष कर अपने देश की जनता के विरोध की अनदेखी कर रहे हैं। वह दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान में गृह युद्ध छिड़ जाएगा। वहां के लोग भी लगातार बगावत कर रहे हैं। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स से साफ पता चलता है कि वहां किस तरह से जनता को कुचला जा रहा है।

बिलावल भुट्टो को अपनी मानसिक स्थिति का इलाज करवाना चाहिए

पाकिस्तान को कारगिल युद्ध, सर्जिकल स्ट्राइक को नहीं भूलना चाहिए, पाकिस्तान को हर बार नुकसान उठाना पड़ा है। बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि बिलावल भुट्टो को अपनी मानसिक स्थिति का इलाज करवाना चाहिए, ताकि वह अपनी ऊर्जा का उपयोग पाकिस्तान की बेहतरी के लिए कर सकें और भारत के बारे में फालतू की बातें न करें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement