Friday, April 26, 2024
Advertisement

1.5 महीने के बच्चे के रोने से नींद में पड़ रही थी खलल, गुस्साए बाप ने घोंट दिया गला

हरियाणा के फरीदाबाद में एक शख्स ने नींद में खलल पड़ने पर कथित तौर पर अपने 1.5 महीने के बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने इस कलयुगी पिता की पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Updated on: August 12, 2022 23:27 IST
A man in Faridabad allegedly killed his one and half-year old son- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE A man in Faridabad allegedly killed his one and half-year-old son

Highlights

  • फरीदाबाद से आई रोंगटे खड़े करने वाली वारदात
  • कलयुगी पिता ने अपने डेढ़ महीने के बच्चे को मारा
  • मामा का आरोप- नींद खराब होने की वजह से की हत्या

हरियाणा के फरीदाबाद में एक शख्स ने नींद में खलल पड़ने पर कथित तौर पर अपने 1.5 महीने के बेटे की हत्या कर दी। एसएचओ दिनेश ने बताया कि पड़ोसियों का कहना है कि अचानक से बच्चे के रोने की आवाज आनी बंद हो गई, जब उन्होंने उसके घर जाकर देखा तो बच्चे के नाक और मुंह से खून बह रहा था। ये मामला फरीदाबाद की राजीव कालोनी का है जहां एक कलयुगी पिता ने अपने डेढ़ माह के बच्चे की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी। 

पति-पत्नी में हुई थी किसी बात पर कुछ कहासुनी

पुलिस ने इस कलयुगी पिता की पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। शिकायत के अनुसार आज पति-पत्नी में कुछ कहासुनी होने सुंदर ने अपने डेढ़ माह के बच्चे का गला घोट कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से वह फरार हो गया। पुलिस को आज टेलीफोन से इसकी जानकारी मिली थी। पुलिस के अनुसार डेढ़ महीने के बच्चे नवीस के शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल ले जाया गया। आरोपी सुंदर किसी कंपनी में मजदूरी का काम करता है। करीब डेढ़ साल पहले दोनों की शादी हुई थी। पुलिस के अनुसार कानूनी प्रक्रिया जारी है, जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

पिता के पास बेटा छोड़ राखी के लिए गई थी मां
बच्चे की मां ने अपने पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है और उन्होंने बताया कि डेढ़ महीने पहले उनके दो जुड़वा बेटे हुए थे। मां ने कहा कि शुक्रवार को वह अपने भाई को फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी में राखी बांधने के लिए गई थी लेकिन उनके एक बेटे को उसके पति ने घर पर ही रख लिया था। मृतक की मां जब राखी बांध कर वापस लौटी तो उनका बच्चा मृत पड़ा हुआ था और पति मौके से फरार था। पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा रो रहा था और जब जब अचानक बच्चे के चुप होने के बाद उन्होंने जाकर देखा तो बच्चे के मुंह और नाक से खून आ रहा था।

बच्चे के मामा ने लगाए गंभीर आरोप
वहीं बच्चे के मामा ने आरोप बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। मामा ने बताया कि बच्चे की हत्या का आरोपी पिता सुंदर रात को गाड़ियां पासिंग करवाने का काम करता है और दिन में सोता है। सोते समय जब बच्चा रोने लगा तो उसने नींद खराब होने से नाराज होकर बच्चे की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement