Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम की पत्नी का निधन, अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने के कारण सिम्मी का निधन हुआ है। बता दें कि ऊना जिले के श्मशान घाट में शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: February 10, 2024 19:45 IST
Himachal Pradesh Deputy CM Mukesh Agnihotri wife dies on the way to hospital- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम की पत्नी का हुआ निधन

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 56 वर्ष की थीं। शनिवार दोपहर ऊना जिले के श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिम्मी की बेटी आस्था ने मंत्रियों, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति में यहां चिता को मुखाग्नि दी। सिम्मी को शुक्रवार देर शाम दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें चंडीगढ़ के मैक्स अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनका निधन हो गया। चंडीगढ़ से तड़के चार बजे उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव गोइंदपुर जय चंद निचाला लाया गया। 

डिप्टी सीएम की पत्नी का निधन

आस्था ने अपने पिता मुकेश अग्निहोत्री और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ अपनी मां की अर्थी को कंधा भी दिया। सिम्मी अग्निहोत्री के निधन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल समेत कई नेताओं ने दुख जताया है। बता दें कि पत्नी के निधन की जानकारी डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने खुद अपने फेसबुक पेज पर शुक्रवार की रात करीब 12 बजे साझा की। 

फेसबुक पर शेयर की जानकारी

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, हमारी प्रिय सिमी अग्निहोत्री हमारा और आस्था का साथ छोड़कर चली गईं। जानकारी के मुताबिक, सिम्मी अग्निहोत्री की शुक्रवार को गोंदपुर जयचंद में अपने निवास पर अचानक तबियत खराब हो हई। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए गंभीर हालत में देर शाम चंडीगढ़ ले जाया गया। इस दौरान रास्ते में ही सिम्मी की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार को सिम्मी को सांस लेने में दिक्कत महसूस हो लगी। इसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

(इनपुट-भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement