Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jahrkhand News: पत्नी के अवैध संबंध को लेकर हुआ झगड़ा, गुस्से में युवक ने 4 साल की बच्ची को जलाया

Jahrkhand News: लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के आरोप में आक्रोशित होकर अपनी चार साल की बेटी को आग लगा दी। जिससे बेटी बुरी तरह झुलस गई। गंभीर हालत में इलाज के लिए बच्ची को लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 08, 2022 16:25 IST
Lohardaga drunken father burnt 4 year old innocent daughter alive- India TV Hindi
Lohardaga drunken father burnt 4 year old innocent daughter alive

Highlights

  • पत्नी के अवैध संबंध को लेकर युवक ने की मारपीट
  • गुस्से में युवक ने अपनी 4 साल की बेटी को जलाया
  • बच्ची की हालत गंभीर, रिम्स में करवाया गया भर्ती

Jahrkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग में एक शराबी युवक का शुक्रवार रात अवैध संबंध के शक में उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ। इसके बाद युवक ने अपनी चार साल की बेटी को कमरे में बंद किया और केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में बच्ची बुरी तरह से झुलस गई और उसे गंभीर हालत में रिम्स, रांची ले जाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, बच्ची के शरीर का 80 फीसदी से अधिक हिस्सा जल चुका है।

पत्नी से झगड़े के बाद 4 साल की बेटी को जलाया

पुलिस ने बताया कि आरोपी पप्पू तुरी शुक्रवार रात शराब पीकर अपनी पत्नी हीरा देवी से उसके कथित अवैध संबंध को लेकर झगड़ा करने लगा। सूत्रों के अनुसार, तुरी ने एक धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया, लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रही। उन्होंने बताया कि इसके बाद तुरी ने घर का दरवाजा बंद कर अपनी चार साल की बेटी सोमारी को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। बच्ची को जलता देख सरस्वती देवी, संतोष मांझी और शकील खान सहित कुछ ग्रामीण तुरी के घर पहुंचे। उन्होंने बच्ची को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रिम्स, रांची रेफर कर दिया। घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। 

पुलिस कर रही जांच

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर बच्ची के स्वजनों का बयान दर्ज किया है। इधर घटना के बाद पप्पू तुरी फरार बताया जा रहा है। इस घटना को लेकर लोग हैरान हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना को लेकर पीड़ित बच्ची की मां भी काफी खौफ में है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement