Friday, May 17, 2024
Advertisement

Jharkhand News: झारखंड में एक और बवाल, मंदिर में तोड़ी गई मां दुर्गा की मूर्ति, लोगों में आक्रोश

Jharkhand News: पुलिस का कहना है कि जिस किसी ने भी यह हरकत की है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है।

Edited By: Malaika Imam
Updated on: August 30, 2022 19:55 IST
Jharkhand News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Jharkhand News

Highlights

  • घटना के विरोध में गोड्डा बाजार बंद रखा गया
  • सोमवार देर रात की बताई जा रही है घटना
  • दुर्गा मंदिर के पास कोई सीसीटीवी नहीं है

Jharkhand News: झारखंड के गोड्डा जिला मुख्यालय स्थित मंदिर में मां दुर्गा की मूर्ति तोड़ने की घटना से आक्रोश और तनाव की स्थिति बनी हुई है। घटना के विरोध में गोड्डा बाजार बंद रखा गया है। पुलिस का कहना है कि जिस किसी ने भी यह हरकत की है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। 

मंगलवार की सुबह जब लोग दर्शन करने पहुंचे तो मां दुर्गा की मूर्ति क्षतिग्रस्त पाई गई। खबर तेजी से पूरे बाजार में फैली। बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। यहां बड़ी दुर्गा मंदिर के प्रति लोगों में गहरी आस्था है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। जनाक्रोश को देखते हुए गोड्डा एसपी, डीएसपी, एसडीपीओ समेत कई पुलिस अधिकारी कैम्प कर रहे हैं।

Jharkhand Police personnel destroy alleged illegal cultivation of opium inside a forest area in Khun

Image Source : PTI
Jharkhand Police personnel destroy alleged illegal cultivation of opium inside a forest area in Khunti district of Jharkhand

'मंदिर के पिंडी पर पैरों के निशान मिले हैं'

एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने बताया कि तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। आशंका है किसी मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। मंदिर के पिंडी पर पैरों के निशान मिले हैं। पुलिस ने खंडित प्रतिमा लगे फिंगर प्रिंट का सैंपल लिया है। दुर्गा मंदिर के पास कोई सीसीटीवी नहीं है, लेकिन पुलिस बाजार में सार्वजनिक स्थलों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज के जरिए इस घटना को अंजाम देने वाले तत्वों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि इन दिनों झारखंड के दुमका की बेटी अंकिता की हत्या का मामला गरमाया हुआ है। देश भर से लोग अंकिता की मौत से गुस्से में हैं। वहीं, मौत से ठीक पहले 12वीं में पढ़ने वाली अंकिता का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसने इस घटना की आपबीती बताई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement