Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में लिखा- अब 20 करोड़ नहीं 200 करोड़ चाहिए

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी को अज्ञात शख्त द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी मुकेश अंबानी को ईमेल के जरिए मिली है, जिसमें 200 करोड़ रुपये की मांग की गई है। पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Avinash Rai Updated on: October 28, 2023 19:52 IST
Mukesh Ambani received death threat wrote in the email Now I want 200 crores not 20 crores otherwise- India TV Hindi
Image Source : PTI मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी

Mukesh Ambani Death Threat: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने पहले 20 करोड़ रुपये की मांग की थी। लेकिन अब उसने इस रकम को बढ़ाकर 200 करोड़ कर दिया है। मुकेश अंबानी को ईमेल के जरिए धमकी दी गई है, जिसमें कहा गया है कि अगर उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उन्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा। सूत्रों की मानें तो 27 अक्टूबर को यह धमकी मुकेश अंबानी की ईमेल पर आई थी। इसे एक अज्ञात शख्स द्वारा भेजा गया है। बता दें कि मुकेश अंबानी को धमकी पहले भी मिल चुकी है। वसूली मांगने वाले ने पहली बार 20 करोड़ रुपये की मांग की थी. दूसरी बार मेल करते हुए बदमाश ने बताया कि पिछले ईमेल का जवाब नहीं देने के कारण वसूली की राशि को 20 करोड़ से बढ़ाकर 200 करोड़ किया गया है। 

मुकेश अंबानी को धमकी भरा मेल

सूत्रों के मुताबिक इस बार मुकेश अंबानी के ईमेल आईडी पर उसी ईमेल अकाउंट से मेल किया गया है। इस ईमेल में लिखा था, 'आपने अभी तक हमारे ईमेल का जवाब नहीं दिया है, राशि 200 करोड़ है, अन्यथा डेथ वारंट पर हस्ताक्षर हो चुका है। (U have not responded to our email now the amount is 200 crore otherwise the death warrant is signed)'। बता दें कि इससे पहले 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी के ईमेल पर एक धमकी भरा मेल आया था, जिसमें पहली बार में 20 करोड़ रुपये की मांग की गई थी।  

जांच में जुटी पुलिस

मुकेश अंबानी के ईमेल अकाउंट पर पहली बार जो ईमेल आया था, उसमें धमकी देने वाले ने मुकेश अंबानी को धमकी देते हुए कहा था कि अगर 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। पहले ईमेल में लिखा था, 'अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम तुम्हें मार देंगे। हमारे पास भारत के बेस्ट शूटर्स हैं।' बता दें कि ईमेल मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 287 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट चुकी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement