Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Odisha में जंगली हाथी ने पहले महिला की जान ली, फिर चिता से शव को उठा ले गया

Odisha: महिला को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: June 11, 2022 20:55 IST
Odisha News, Odisha Elephant News, Odisha Woman Elephant, Elephant Kills Woman- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY/NUZREE Representational Image.

Highlights

  • घटना ओडिशा के मयूरभंज जिले की है।
  • महिला को हाथी ने बुरी तरह कुचल दिया था।
  • दोबारा किया गया महिला का अंतिम संस्कार।

Odisha: ओडिशा के मयूरभंज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, मयूरभंज जिले में एक जंगली हाथी के हमले में 70 साल की एक महिला की मौत हो गई थी। महिला की मौत के बाद परिजनों उनका अंतिम संस्कार कर रहे थे कि तभी हाथी दोबारा आया और उनके शव को चिता से उठाकर ले गया।

‘ट्यूबवेल से पानी भर रही थी महिला’

घटना के बारे में बताते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि माया मुर्मू नाम की यह महिला गुरुवार की सुबह रायपाल गांव में एक ट्यूबवेल से पानी भर रही थीं। उन्होंने बताया कि उसी समय उनके ऊपर दलमा वन्यजीव अभयारण्य से भटक रहे जंगली हाथी ने हमला कर दिया। रसगोविंदपुर पुलिस थाने के निरीक्षक लोपामुद्रा नायक ने बताया कि हाथी ने महिला को कुचल दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गईं।

‘चिता से उठाकर शव को रौंदा’
नायक ने बताया कि महिला को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि शाम को जब मृतका के परिजन उनका अंतिम संस्कार कर रहे थे तभी हाथी अचानक वहां पहुंचा और उनके शव को चिता से उठा ले गया। उन्होंने कहा कि हाथी ने महिला के शव को फिर से रौंदा, उठा कर दूर पटक दिया और वहां से भाग गया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कुछ घंटों के बाद महिला के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया दोबारा शुरू की गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement