Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कार्यकर्ता महाकुंभ में भाग लेने के लिए भोपाल पहुंचेंगे पीएम मोदी, 10 लाख लोगों को करेंगे संबोधित

कार्यकर्ता महाकुंभ में भाग लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भोपाल पहुंचने वाले हैं। यहां करीब 10 लाख की संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है। हर 5 साल बाद 25 सितंबर को इस खास दिन को भाजपा मनाती आई है। इस दौरान पीएम मोदी संबोधित भी करेंगे।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: September 25, 2023 14:08 IST
PM Narendra Modi will reach Bhopal to participate in the bjp workers Mahakumbh will address 10 lakh - India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम नरेंद्र मोदी

PM Narendra Modi Bhopal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भोपाल दौरे पर जाने वाले हैं। यहां वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के भोपाल आगमन से पहले भोपाल को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है और तैयारियां अब संपन्न हो चुकी हैं। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी सुबह 11 बजे भोपाल पहुंचेंगे और जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ में भाग लेंगे। इस दौरान वे यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान महाकुंभ में नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मातृशक्ति अभिनंदन करेगी। 

भोपाल में 10 लाख कार्यकर्ताओं का होगा जुटान

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित हो रहे इस महाकुंभ में 10 लाख कार्यकर्ताओं के आने की उम्मीद है। भोपाल के जंबूरी मैदान में इस महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। राजधानी भोपाल में हर जगह भाजपा के झंडे लगाए गए हैं। झंडों के साथ पीएम मोदी को धन्यवाद भी दिया जा रहा है। बता दें कि बूथ लेवल से 10 लाख कार्यकर्ताओं को भोपाल बुलाया गया है। इस महाकुंभ में केवल रजिस्टर्ड कार्यकर्ता ही भाग ले सकेंगे। अगर कार्यकर्ता ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो उन्हें शामिल होने नहीं दिया जाएगा। बता दें कि भाजपा द्वारा हर 5 साल बाद 25 सितंबर को कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया जाता है। 

शिवराज सिंह चौहान करेंगे मुलाकात

पिछली बार भी राजधानी भोपाल में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें 3 लाख 70 हजार कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था। वहीं भाजपा को इस बार 10 लाख लोगों के कार्यक्रम में पहुंचने की उम्मीद है। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनोंम से भी मुलाकात करने वाले हैं। सीएम शिवराज 3 अक्टूबर को शहडोल में लाडली बहनों से मुलाकात करेंगे। इस बार 10 की जगह 3 अक्टूबर को ही लाडली बहन योजना की किश्त को ट्रांसफर करेंगे। साथ ही संभावना जताई जा रही है कि इस किश्त को बढ़ाकर 1500 किया जा सकता है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement