Monday, April 29, 2024
Advertisement

कैबिनेट मंत्री का एक शख्स को पीटते हुए VIDEO वायरल, बचाव में बोले- उसने गाली दी और मेरा कुर्ता फाड़ दिया

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक शख्स को पीटते हुए वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह और उनका सुरक्षाकर्मी एक शख्स को पीटते हुए दिख रहे हैं। ये मामला ऋषिकेश से सामने आया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 03, 2023 7:57 IST
Premchand Aggarwal- India TV Hindi
Image Source : PREMCHANDAGGARWAL/FACEBOOK उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल

देहरादून: उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह और उनके सुरक्षाकर्मी एक शख्स की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। प्रदेश में वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्रालय का जिम्मा संभाल रहे अग्रवाल का ये वीडियो देखकर लोग हैरान हैं और स्थानीय लोगों ने मंत्री पर कार्रवाई की मांग की है। ये मामला ऋषिकेश का बताया जा रहा है, जहां मंत्री ने एक व्यक्ति की बहस के बाद पिटाई की है। हालांकि मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने अपनी सफाई में कहा है कि जिस व्यक्ति की पिटाई की गई, वह उन्हें गाली दे रहा था और उसने मंत्री पर हमला किया और उनका कुर्ता फाड़ दिया। जिस शख्स की पिटाई हुई, उसकी पहचान सुरेंद्र सिंह नेगी के रूप में हुई है। नेगी ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो में मंत्री और उनके कर्मचारियों पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उसके साथ बिना किसी उकसावे के हमला किया है। 

पीड़ित शख्स ने क्या कहा?

पीड़ित शख्स सुरेंद्र सिंह नेगी ने फेसबुक पर पोस्ट अपने वीडियो में मंत्री और उनके कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि इन लोगों ने बिना किसी उकसावे के उस पर हमला किया। नेगी ने आरोप लगाया कि वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्हें मंत्री और उनके लोगों ने क्यों गाली दीं और क्यों हमला किया। नेगी ने बताया, 'हम यातायात जाम में फंस गए थे और मैं उनकी कार के पास से बिना यह जाने कि उसमें कौन बैठा है, गुजर गया। उन्होंने मुझे गाली दी और जब मैंने इसका विरोध किया तो वह और उनके लोग अपनी कार से उतरे और मुझे पीटने लगे।'

मंत्री का सामने आया बयान

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने इस पूरी घटना पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह नेगी नाम के उस व्यक्ति ने उन्हें गाली देने के अलावा उन पर हमला किया और उनका कुर्ता फाड़ा दिया। नेगी ने उनके सुरक्षा कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। इसी वजह से उसकी पिटाई की गई। मंत्री ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी क्योंकि यह सरकारी तंत्र पर हमला है। (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में जरा बचकर! आज भी होगी झमाझम बारिश, घर से निकलने से पहले जान लें मौसम का अपडेट, नहीं तो पड़ सकते हैं बीमार

हनुमान की तुलना बजरंग दल से करने पर भड़की कांग्रेस, पीएम मोदी से की माफी की मांग

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement