Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: किसान आंदोलन हुआ उग्र, पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर किसानों ने सेफ्टी बैरियर उखाड़कर फ्लाईओवर से नीचे फेंके

किसान आंदोलन लगातार उग्र होता जा रहा है। पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर किसानों ने सेफ्टी बैरियर उखाड़ दिए हैं और उन्हें फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया है। पुलिस पानी की बौछार समेत तमाम तरीकों से किसानों को रोकने की कोशिश कर रही है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 13, 2024 17:29 IST
farmers - India TV Hindi
Image Source : ANI सेफ्टी बैरियर उखाड़ते हुए किसान

नई दिल्ली: पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर किसानों का उग्र रूप देखने को मिला है। यहां के शंभू बॉर्डर पर किसानों ने फ्लाईओवर पर लगे सेफ्टी बैरियर को उखाड़ दिया है और उसे फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें किसान बैरियर्स को उखाड़ते हुए और उसे फ्लाईओवर से नीचे फेंकते हुए दिख रहे हैं। 

पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल

पुलिस ने प्रदर्शनकारी किसानों को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल भी किया। लेकिन किसान अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं और हिलने का नाम नहीं ले रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान वाटर कैनन के इस्तेमाल के बावजूद अपनी जगह से टस से मस नहीं हो रहे हैं। 

हरियाणा के कुरूक्षेत्र में भी हंगामा 

हरियाणा के कुरूक्षेत्र में भी प्रदर्शनकारी किसानों ने हंगामा किया है। इस दौरान उन्होंने ट्रैक्टर से जबरन सीमेंट के बैरिकेड हटा दिए। इसका भी वीडियो सामने आया है। जिसमें किसानों का गुस्सा देखा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें: 

किसानों के प्रदर्शन के बीच अस्थाई रूप से बंद किया गया लाल किला, सुरक्षा बल तैनात

'भारत और यूएई के बीच हर क्षेत्र में साझी भागीदारी', यूएई में बोले पीएम मोदी, देखें Video

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement