Friday, April 19, 2024
Advertisement

Rajasthan: सरकारी हॉस्पिटल के ICU में भर्ती महिला की आंखों को चूहों ने कुतरा, लापरवाही सामने आने के बाद मचा हड़कंप

लापरवाही के सामने आने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा है। हॉस्पिटल के अधिकारियों का कहना है कि हमने परिसर में छिड़काव करवा रखा है, लेकिन महिला के साथ अगर कोई वाकया हुआ है, तो उसकी जांच कराई जाएगी। 

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 17, 2022 19:31 IST
Woman In ICU- India TV Hindi
Image Source : ANI Woman In ICU

Highlights

  • ICU में भर्ती महिला की आंखों को चूहों ने कुतरा
  • पति का दावा- पत्नी की आंख से निकला खून
  • लकवाग्रस्त महिला पिछले 46 दिनों से एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती

Rajasthan: सरकारी हॉस्पिटलों में लापरवाही कोई नई बात नहीं है लेकिन राजस्थान के एक सरकारी हॉस्पिटल के ICU में कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। यहां भर्ती एक लकवाग्रस्त महिला की आंखों को चूहों ने कुतर दिया। महिला के पति का दावा है कि उसकी पत्नी की आंखों से खून भी निकला। 

इस लापरवाही के सामने आने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा है। हॉस्पिटल के अधिकारियों का कहना है कि हमने परिसर में छिड़काव करवा रखा है, लेकिन महिला के साथ अगर कोई वाकया हुआ है, तो उसकी जांच कराई जाएगी। 

मरीज का नाम रूपवती है और वह एमबीएस हॉस्पिटल के न्यूरो स्ट्रोक यूनिट में पिछले 46 दिनों से भर्ती हैं। लकवाग्रस्त होने की वजह से उनके शरीर का कोई हिस्सा हिलता नहीं है। उनके पति देवेंद्र भाटी का कहना है कि सोमवार को आधी रात में उसकी पत्नी की दाईं आंख की पलकों को चूहों ने कुतर दिया और इस दौरान आंखों से खून भी टपका। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement