Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रजत शर्मा के फैन ने खास अंदाज में मनाया उनका जन्मदिन, 1300 लोगों को खिलाया खाना

इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा के फैन्स ने भी अनूठे अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया। ऐसे ही उनके फैन हैं दीपक तंवर जो हर साल खास अंदाज में रजत शर्मा का जन्मदिन मनाते हैं। इस बार उन्होंने 1300 लोगों को खाना खिलाया।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: February 20, 2024 15:40 IST
Deepak Tanwar, Rajat sharma birthday- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दीपक तंवर, रजत शर्मा के फैन

नई दिल्ली : इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा के फैन्स ने भी अनूठे अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया। ऐसे ही उनके फैन हैं दीपक तंवर जो हर साल खास अंदाज में रजत शर्मा का जन्मदिन मनाते हैं। इस बार उन्होंने 1300 लोगों को खाना खिलाया।

दीपक तंवर हर साल खास अंदाज में मनाते हैं रजत शर्मा का जन्मदिन

नई दिल्ली:  इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं और उनके फैन्स की दीवानगी कई मौके पर साफ दिखती है। दिल्ली के दीपक तंवर भी उनके एक ऐसे ही फैन हैं। पिछले पांच साल से दीपक तंवर बेहद खास अंदाज में रजत शर्मा का जन्मदिन मनाते हैं। इस बार उन्होंने रजत शर्मा के जन्मदिन के मौके पर भोजन वितरण किया। उन्होंने तकरीबन 1300 लोगों को खाना खिलाया। इस दौरान भाजपा के पूर्व विधायक विजय जौली भी मौजूद रहे। 

मेरे रोल मॉडल हैं रजत शर्मा: दीपक तंवर

दीपक तंवर ने इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को अपना रोल मॉडल बताया और कहा कि उन्हें पता है कि जमीन से जुड़ा होना क्या होता है। समाज को साथ लेकर चलना जरूरी है। दीपक तंवर ने साफ कहा कि जब तक वो जिंदा हैं ऐसे शख्स का जन्मदिन वो इसी तरह हर साल किसी नेक काम के जरिए मनाएंगे। पिछले साल भी इस खास मौके पर भजन संध्या का आयोजन किया गया था, साथ ही दिव्यांगों को व्हील चेयर का वितरण भी किया गया था।

रजत शर्मा को मैं अपना बॉस मानता हूं: विजय जौली

वहीं भाजपा के पूर्व विधायक विजय जौली ने भी रजत शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि रजत शर्मा जी को मैं अपना बॉस मानता हूं।..उनको मैं अपना सीनियर मानता हूं। दिल्ली यूनिवर्सिटी में 1977 में मैंने उनकी एक स्पीच सुनी थी जो आज भी मुझे याद है। उन्होंने कहा था कि घास कैसी भी हो, चश्मा हरा होना चाहिए।

रजत शर्मा ने हरमंदिर साहिब में माथा टेका

इससे पहले रजत शर्मा अपने जन्मदिन के मौके पर अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हरमंदिर साहिब के दरबार में माथा टेका। इस मौके पर रजत शर्मा की पत्नी और इंडिया टीवी की एमडी ऋतु धवन भी उनके साथ मौजूद थीं।  रजत शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पत्नी ऋतु धवन के साथ फोटो भी पोस्ट की और लिखा, "अपने जन्मदिन पर स्वर्ण मंदिर में आकर धन्य महसूस कर रहा हूं। सभी के लिए शांति और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।"

टाइम्स स्क्वायर पर चला जन्मदिन का बधाई संदेश 

रजत शर्मा के जन्मदिन के मौके पर अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्क्वायर पर जन्मदिन का बधाई संदेश भी चला, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। बधाई संदेश को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर चलते देखकर खुद रजत शर्मा भी हैरान रह गए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "ये तो सरप्राइज है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement