Friday, May 03, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में विदेश मंत्री एस. जयशंकर, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

विदेश मंत्री एस. जयशंकर मोदी सरकार के सबसे लोकप्रिय मंत्रियों में से एक हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: September 17, 2023 0:08 IST
आप की अदालत में विदेश...- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी आप की अदालत में विदेश मंत्री एस. जयशंकर।

नई दिल्ली: सुब्रह्मण्यम जयशंकर, जिन्हें हम एस. जयशंकर के नाम से ज्यादा जानते हैं, शायद भारतीय इतिहास के सबसे लोकप्रिय विदेश मंत्री हैं। नौकरशाह से राजनेता बने जयशंकर ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में देश-विदेश में अपनी कूटनीति का लोहा मनवाया है। सोशल मीडिया पर भी तर्क से भरे उनके बयानों के वीडियो छाए रहते हैं। बड़े से बड़े संकट को अपनी सूझबूझ से सुलझा लेने वाले जयशंकर आज सुबह 10 बजे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के कटघरे में होंगे और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का सामना करेंगे।

7 जनवरी से जारी है नए एपिसोड्स का सिलसिला

बता दें कि कोरोना वायरस से दुनिया में फैली महामारी की वजह से 2 साल तक 'आप की अदालत' के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण बीते 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह ही हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट देश के जाने-माने उद्योगपति गौतम अडानी थे। अडानी के बाद विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई मेहमान ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड
'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement