Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्रिकेट मैच के दौरान अंपायर ने नहीं दी 'नो बॉल', मैदान पर ही चाकू मारकर खिलाड़ी ने कर दी हत्या

अंपायर के नो बॉल देने से मना करने पर 2 आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। अंपायर को पिटता देख पीड़ित लकी राउत ने बीच-बचाव किया, जिसके बाद उनमें से एक ने अंपायर पर चाकू से वार कर दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 04, 2023 10:29 IST
ओडिशा के कटक में अंपायर की हत्या - India TV Hindi
Image Source : ANI ओडिशा के कटक में अंपायर की हत्या

ओडिशा के कटक जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक क्रिकेट मैच यहां खूनी खेल में तब्दील हो गया। खबर है कि कटक जिले के चौद्वार पुलिस सीमा के अंतर्गत महिसालांदा गांव में एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट हो रहा था। इसी दौरान गलत अंपायरिंग के लिए एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के एक दिन बाद अब चौद्वार पुलिस ने स्मृति रंजन राउत और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अंपायर पर चाकू से वार कर मारा

इस घटना पर कटक DCP पिनाक मिश्रा ने बताया कि अंपायर के नो बॉल देने से मना करने पर 2 आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। अंपायर को पिटता देख पीड़ित लकी राउत ने बीच-बचाव किया, जिसके बाद उनमें से एक ने अंपायर पर चाकू से वार कर दिया। घायल हालत में अंपायर को SCB मेडिकल कॉलेज और अस्पताल कटक रेफर किया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

क्रिकेट के दौरान ‘नो-बॉल’ को लेकर हुआ विवाद
पुलिस ने सोमवार को बताया कि रविवार को चौद्वार पुलिस थाना क्षेत्र स्थित महिषानंद गांव में एक क्रिकेट मैच हो रहा था, जिस दौरान दो टीम के खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हो गई क्योंकि संग्राम राउत नाम के मुख्य आरोपी ने अंपायर को एक गेंद को ‘नो-बॉल’ घोषित करने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने बताया कि अंपायर ने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया, तब संग्राम और दो अन्य व्यक्तियों ने उन्हें धक्का दे दिया। तभी, लकी राउत नाम का स्थानीय व्यक्ति अंपायर को बचाने के लिए आया। विवाद बढ़ने पर आरोपी ने उस पर एक बल्ले से हमला कर दिया और उसके सीने में चाकू घोंप दिया। 

पुलिस ने बताया कि संग्राम को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अरूण कुमार स्वैन ने कहा,‘‘हमने एक टीम गठित की है और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास जारी है।’’ 

ये भी पढ़ें-

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार का रैली में 500 के नोट उड़ाने का Video वायरल, मामला दर्ज

IPL मैच के चलते दिल्ली मेट्रो बढ़ाएगी रात की आखिरी ट्रेनों का समय, जानें अब कितने बजे तक चलेंगी
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement