Monday, April 29, 2024
Advertisement

'हमें पागल कुत्ते ने काटा है जो हम': NDA में शामिल होने के PM के दावे पर KTR

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने NDA में शामिल होने के लिए पूछा था मगर मैंने मना कर दिया। अब इस बात पर केटी रामा राव ने टिप्पणी दी है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: October 04, 2023 10:16 IST
KTR ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA KTR ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार यानी 3 अक्टूबर को चुनाव के मद्देनजर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने उनसे दिल्ली में मुलाकात करने के दौरान NDA में शामिल होने की अपनी इच्छा जताई थी, मगर उन्होंने(प्रधानमंत्री) मना कर दिया। अब उनके इस बयान पर BRS के वर्किंग प्रेसिडेंट केटी रामा राव ने अपना बयान दिया है। केटी रामा राव ने प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें फिल्मों के लिए कहानी लिखनी चाहिए।

KTR ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर निशाना साधते हुए केटीआर ने कहा कि वे(PM) झूठ बोल रहे हैं। सिर्फ यही कारण है कि भाजपा को 'बिगेस्ट झूठ फैक्ट्री' कहा जाता है।   

उन्होंने आगे कहा कि, 'हमें क्या पागल कुत्ते ने काटा है जो हम NDA में शामिल हो जाएं।' प्रधानमंत्री एक तरफ कहते हैं कि BRS ने कर्नाटक में कांग्रेस को फंड दिया है और वहीं दूसरी तरफ कहते हैं कि हम NDA में शामिल होना चाहते हैं। यह दोनों बातें एक दूसरे के विपरीत है।

आज उनके साथ कौन है?

केटीआर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, आज NDA को सब छोड़ रहे हैं। जनता दल यूनाइटेड ने आपको छोड़ दिया है। तेलुगु देशम पार्टी ने आपको छोड़ दिया है। शिरोमणी अकाली दल ने भी आपको छोड़ दिया है। अब CBI, ED, IT के अलावा आपके साथ कौन है?

उन्होंने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री साफ तौर पर झूठ बोल रहे हैं। ऐसा करके उन्होंने अपने पद की गरिमा कम कर दी है। पीएम द्वारा इस तरह का झूठ अपमानजनक और निंदनीय है। मैं आपको बता देने चाहता हूं कि KCR एक ऐसे योद्धा हैं जो कभी भी भाजपा के साथ काम नहीं करेंगे।

केटी रामा राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि, उन्हें(प्रधानमंत्री) लगता है कि वे बहुत साफ हैं और बाकि दुनिया भ्रष्ट है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि, उन मामलों का क्या हुआ जो कुछ नेताओं के खिलाफ दर्ज थे, जो बाद में भाजपा में शामिल हो गए।

ये भी पढ़ें-

अभिषेक बनर्जी की अगुवाई में तृणमूल कांग्रेस ने किया दिल्ली में प्रदर्शन, कुछ नेताओं को हिरासत में भी लिया गया

इतने साल के लिए भारत लाया जाएगा छत्रपति शिवाजी का वाघ नख, यूके में साइन हुआ एमओयू

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement