Monday, April 29, 2024
Advertisement

निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने लोगों के जूते किए पॉलिश, कहा- मतदाता बड़ा होता है: VIDEO

दौसा जिले के महवा से निर्दलीय विधायक ने 2 अक्टूबर 2023 को मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश करने का अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक विधायक छोटा होता है और मतदाता बड़ा होता है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: October 03, 2023 6:47 IST
महवा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला- India TV Hindi
Image Source : ANI महवा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला

राजस्थान में दौसा जिले के महवा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने एक मोची की दुकान पर बैठकर अपने कार्यकर्ताओं और जनता के जूते पॉलिश करने का काम किया है। इस दौरान उन्हें जूते पॉलिश करने के जितने भी पैसे मिले, उसे दुकानदार को दे दिया। उन्होंने बताया कि, इसके माध्यम से हम यह संदेश देना चाहते हैं कि एक मतदाता बड़ा होता और विधायक छोटा होता है।

ओमप्रकाश हुड़ला ने क्या कहा?

विधायक ओमप्रकाश ने लोगों के जूते पॉलिश करने के दौरान कहा कि मतदाता और कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश करने का हमने संकल्प लिया था। इससे हम कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को यह एहसास कराएंगे कि एक विधायक छोटा होता और मतदाता बड़ा होता है। विधायक, मतदाता और कार्यकर्ता का सेवक होता है। आज हमने हमारे विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ताओं के चरण पादुकाओं को पॉलिश करने का काम किया है। इसका संदेश यह है कि आम जन के प्रति विधायक को नौकर के रूप में काम करना चाहिए। यह काम हमने पहले भी किया है, आज भी कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

विधायक ने झंडारोहण किया

महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने महुआ जिला अस्पताल के सामने एक विशाल तिरंगे का भी लोकार्पण कर झंडारोहण किया। इस दौरान उन्होंने जनता से कहा कि तिरंगे के प्रति हर देशवासी की भावना जुड़ी हुई होती है। हमें अपने देश की एकता और अखंडता को बनाए रखते हुए अपने राष्ट्र को आगे बढ़ाने का काम करना है।

उन्होंने आगे कहा, मेरा लक्ष्य इस क्षेत्र के जातिगत भेदभाव को खत्म करना है। यहां कई लोग जाति को लेकर राजनीति कर रहे हैं जो गलत है। हमने हर समाज के लोगों को साथ लेकर यहां पर विकास के कई आयाम स्थापित किए हैं।

(इनपुट: एएनआई)

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी को मिले उपहारों की होगी ई-नीलामी, ₹100 से 64 लाख तक कीमत, इस कार्य में जाएगा पैसा

आरक्षण को लेकर सामने आया मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती का बयान, कह दी ये बड़ी बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement