Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रेव पार्टी केस में फंसे एल्विश यादव कहां हैं? मुंबई के इस होटल में मिली लास्ट लोकेशन

रेव पार्टी मामले में जहरीले सांपों के जहर को उपलब्ध कराने के मामले में एल्विश यादव बुरी तरह फंस चुके हैं। इस दौरान उनकी लास्ट लोकेशन मुंबई के एक होटल में मिली हैं। हालांकि शुक्रवार को केस दर्ज होने के बाद एल्विश ने होटल से चेकआउट कर लिया था।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Avinash Rai Published on: November 04, 2023 11:14 IST
Where is Elvish Yadav accused in rave party case Last location found in this hotel of Mumbai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कहां हैं रेव पार्टी मामले में फंसे एल्विश यादव?

प्रसिद्ध यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश यादव इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। मामला रेव पार्टियों में जहरीले सांपों के जहर की अवैध तस्करी से जुड़ा हुआ है। इन सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टियों में नशे के लिए किया जाता है। इस बाबत शुक्रवार को एफआईआर दर्ज होने के बाद एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान जारी करते हुए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उन्हें फंसाया जा रहा है, उनका इन सब से कुछ लेना देना नहीं है। हालांकि इतना सब होने के बावजूद एल्विश यादव कहां हैं, यह किसी को नहीं पता। 

कहां हैं एल्विश यादव?

अबतक मिल रही जानकारी के मुताबिक एल्विश यादव की लास्ट लोकेशन मुंबई के अंधेरी वेस्ट में बताई जा रही है। अंधेरी वेस्ट में स्थित होटल एंप्रेसा में एल्विश यादव की लास्ट लोकेशन का पता चला है। अपने नए शो टेंपटेशन आईलैंड की शूटिंग करके एल्विश अलीबाग से मुंबई आए और इसी होटल में ठहरे हुए थे। लेकिन शुक्रवार की दोपहर एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज होने के साथ ही उन्होंने होटल से चेकआउट कर लिया। इसके बाद से एल्विश यादव का कुछ भी पता नहीं है। 

दिल्ली निकले या कहीं और?

कहा ये भी जा रहा है कि एल्विश दिल्ली के निकले हैं, लेकिन उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर अबतक स्पॉट नहीं किया जा सका है। अब ऐसे में एल्विश के हाथों में कई रियालिटी शो और म्यूजिक वीडियो के ऑफर हैं। लेकिन उनपर लगे केस के कारण एल्विश गायब हो गए हैं और उनके सभी प्रोजेक्ट्स भी अधर में अटके हुए हैं। बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ शुक्रवार को नोएडा सेक्टर 49 थाने में केस दर्ज किया गया था। इस बाबत पुलिस अधिकारियों का कहना था कि वे अभी मामले की जांच कर रहे हैं और एल्विश यादव ने अबतक उनसे संपर्क नहीं किया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement