Friday, April 26, 2024
Advertisement

एल्विश यादव नोएडा में कराता था रेव पार्टी, विदेशी लड़कियों की भी होती थी एंट्री; फरार हुआ नामी यूट्यूबर

नामी यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद से ही एल्विश यादव फरार है। पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टी कराता था।

Reported By : Atul Bhatia, Kumar Sonu Edited By : Swayam Prakash Updated on: November 03, 2023 12:11 IST
Elvish yadav- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB/FILE PHOTO बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज

नामी यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद से ही एल्विश यादव फरार है। पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टी कराता था। इसमें बताया गया है कि इस पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों की भी एंट्री होती थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एल्विश के गैंग में शामिल 5 लोगों को धर दबोचा है।

एल्विश की गैंग के लोगों से 9 जहरीले सांप बरामद

नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव की रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल एल्विश यादव अभी मामले में फरार है। पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उनके कब्जे से 9 जहरीले सांप बरामद हुए हैं। इस मामले में एल्विश यादव समेत  6 नामजद और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस एल्विश यादव को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। ये नोएडा के थाना सेक्टर 49 का मामला है।

मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, एल्विश यादव फरार
पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपी-  राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 9 सांप मिले हैं। इस मामले के संबंध में आगे की जांच और कार्रवाई जारी है। फिलहाल आरोपी एल्विश यादव इस मामले में फरार है।

ऐसे हुआ पूरा खुलासा
नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, पीएफए ऑर्गनाइजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एल्विश यादव नाम का एक यूट्यूबर स्नेक वेनम और जिंदा सापों के साथ नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों वीडियो शूट करवाते हैं और गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियां अंजाम देते हैं। जिसमें बाकायदा विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वेनम व नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। इसके बाद पीएफए ऑर्गनाइजेशन के ऑफिसर ने एक मुखबिर की मदद से एल्विश यादव से संपर्क किया और एक रेव पार्टी ऑर्गनाइज करने को कहा तो एल्विश ने अपने एक एजेंट का नंबर देकर कहा कि इससे मेरा नाम बताकर बात कर लो। 

बोतल में मिला सांप का जहर
इसके बाद जाल में फंसाने के लिए ऑर्गनाइजेशन ने एल्विश के एजेंट से एक रेव पार्टी आयोजित कराई गई जहां एजेंट अपने साथियों के समेत नोएडा सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में पहुंच गए। यहां इन्हें नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने पकड़ लिया। आरोपियों के पास से 9 जहरीले सांप और बोतल में 20ml स्नेक वेनम भी बरामद हुआ।

(राहुल ठाकुर के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

पेशे से ड्राइवर, कमोड और दीवान बेड में भरे मिले 5 करोड़ रुपये; छत्तीसगढ़ के भिलाई में ED की बड़ी कार्यवाही

गाजियाबाद: क्रॉसिंग रिपब्लिक में हाईराइज सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग,  मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement