Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आदेश गुप्ता के दिल्ली BJP अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर ये बोले मनोज तिवारी

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को मनोज तिवारी के स्थान पर आदेश गुप्ता को दिल्ली प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 02, 2020 17:13 IST
Adesh Gupta- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ANI Adesh Kumar Gupta, newly appointed Delhi BJP Chief

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को मनोज तिवारी के स्थान पर आदेश गुप्ता को दिल्ली प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया। आदेश गुप्ता को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, "भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में इस 3.6 साल के कार्यकाल में जो प्यार और सहयोग मिला उसके लिये सभी कार्यकर्ता,पदाधिकारी, व दिल्ली वासियों का सदैव आभारी रहूंगा.. जाने अनजाने कोई त्रुटि हुई हो तो क्षमा करना.. नए प्रदेश अध्यक्ष भाई आदेश गुप्ता जी को असंख्य बधाइयां"

प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद आदेश गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "मैं मोदी जी, नड्डा जी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के प्रति आभारी हूं, जो मेरे जैसे एक विनम्र पार्टी कार्यकर्ता को राज्य पार्टी अध्यक्ष के पद पर नियुक्त करते हैं। COVID19 के मद्देनजर पार्टी के आधार को मजबूत करना और विस्तार करना चुनौतीपूर्ण होगा।"

वीडियो - क्यों बदला गया दिल्ली भाजपा अध्यक्ष?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement