1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह आज भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल

अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह आज भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल

गुजरात में कांग्रेस के पूर्व नेता अल्पेश ठाकोर तथा कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके पूर्व विधायक धवल सिंह झाला आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 18, 2019 16:49 IST
Alpesh Thakor and Dhaval Singh joins BJP on Thursday- India TV Hindi
Image Source : ANI Alpesh Thakor and Dhaval Singh joins BJP on Thursday

गांधीनगर। गुजरात में कांग्रेस के पूर्व नेता अल्पेश ठाकोर तथा कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके पूर्व विधायक धवल सिंह झाला आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। दोनों नेताओं ने आज शाम 4 बजे भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। अल्पेश और धवल सिंह झाला ने कांग्रेस में बगावत कर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। 

लोकसभा चुनाव के दौरान और चुनाव परिणाम आने के बाद अल्पेश ठाकोर ने गुजरात कांग्रेस में बगावत कर दी थी, इसके बाद हाल में गुजरात में हुए राज्यसभा उपचुनाव के दौरान अल्पेश और धवल सिंह झाला ने भाजपा के पक्ष में वोट देकर कांग्रेस और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।

अल्पेश गुजरात में अन्य पिछड़ा वर्ग में आने ठाकोर समुदाय से आते हैं और ऐसा माना जाता है कि इस समुदाय के मतदाताओं में अल्पेश की पकड़ है। अल्पेश ने हाल में प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा भी की थी। माना जा रहा है अल्पेश को पार्टी में पद मिल सकता है।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X